राजधानी दिल्ली में दो समुदायों के बीच झड़प का मामला आया सामने, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

Violence In Welcome: राजधानी दिल्ली के नॉर्थ ईस्‍ट इलाके में दो समुदायों के बीच झड़प का मामला सामने आया है. थाना वेलकम इलाके के फोटो चौक पर दो समुदाय के बीच पथराव हुआ. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई. सूचना पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर स्थिति को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

पार्क में खेलते समय बच्चों के बीच हुआ था झगड़ा

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली संजय कुमार सेन ने बताया कि हमें सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम पर दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पार्क में खेलते समय बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था. इलाके में अतिरिक्त बल भी लगाया गया है.

करीब 20 लोगों को किया गया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि कुछ बदमाशों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया है. इस मामले में करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है. मामले में आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुल‍िस के अनुसार, स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है.

हनुमान जयंती को जहांगीरपुरी में भड़की थी हिंसा

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था. पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी, इस घटना में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोग घायल हो गए थे. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 − four =

Back to top button