चोरी का माल बांटने के चक्कर में दो बदमाशों में विवाद

कभी -कभी कोई ऐसी घटना घटित हो जाती है, जो पुलिस को अनायास सफलता दिला देती है. कमोबेश ऐसा ही राजस्थान के अलवर में हुआ, जहाँ चोरी का माल बांटने के चक्कर में दो बदमाश झगड़ पड़े. यह खबर पुलिस तक पहुंची तो उसने दोनों को पकड़ कर पूछताछ की तो चोरी की कई घटनाओं का खुलासा हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार चिकानी में सामान को लेकर दो युवकों में झगड़ा होने की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो बदमाशों ने चोरी का सामान होना बताया. बाद में सदर थाना पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. चोरी के मामले में चिकानी निवासी रामकिशन जाटव के बेटे संदीप पिता रामकिशन जाटव निवासी चिकानी और समय सिंह पिता मंगल राम जाटव निवासी पीपलखेड़ा बड़ौदा मेव को गिरफ्तार कर लिया .

पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी की आत्महत्या

बता दें कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने 29 मार्च की रात हरिओम पुत्र घनश्याम गर्ग निवासी बहादरपुर की किराना की दुकान से नकदी, पैंट के डिब्बे, चेक बुक की चोरी और 1 जून 2017 की रात गांव नतबास जहारखेड़ा से एक बाइक और 2 जुलाई 2017 को राजकीय विद्यालय रोणपुर लक्ष्मणगढ़ से लैपटॉप, एलसीडी मॉनिटर चोरी करना कबूल किया. चोरों से दो बाइक, 4 कंप्यूटर, एलसीडी मॉनिटर, माउस, की बोर्ड, लैब टॉप, कैमरा, कंप्यूटर चार्जर, 7 मोबाइल, मोबाइल चेकर मशीन, 55 शर्ट व पैंट, बैंक पासबुक, पैंट के 3 डिब्बे व 13 हजार 100 नकद बरामद किए.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button