सीरियल अनुपमा में मालविका कि एंट्री बढ़ाएगी अनुपमा और अनुज के बीच की दूरियां

सीरियल अनुपमा में आपको जल्द ही बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिलने वाला है। शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री हुई है और इस एंट्री के बाद से अनुज, अनुपमा और वनराज के जीनव में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस खूबसूरत बला का नाम है मालविका जिसके आने से पहले ही तहलका मच चुका है। मालविका कि एंट्री एक पार्टी में हुई है जहां अनुज, अनुपमा और पूरा शाह परिवार मौजूद है। मालविका यानि अनेरी वजानी जो शो में वनराज की पार्टनर और अनुज की लाइफ की भी खास शख्स है।

आज के एपिसोड में देखने वाले हैं कि वनराज ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाला है। इस पार्टी में पूरे शाह परिवार के साथ-साथ अनुज और अनुपमा भी हैं। हालांकि वनराज के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं। उसकी खुशी छुपाए नहीं छुप रही। सबसे पहले बापूजी को शक होगा वो बा से कहेंगे कि उन्हें किसी बड़ी मुसीबत आने का शक हो रहा है। तब बा कहेगी कि वह विश्वास रखें उनका बेटा कुछ गलत नहीं करेगा।

वहीं जिस तरह से मालविका पार्टी में वनराज से मिलेगी उसे देखकर पूरा शाह परिवार शॉक्ड रह जाएगा। काव्या के तो होश ही उड़ जाएगे जब वो वनराज की बाहों में मालविका को देखेगी। वनराज पहले ही उसे तलाक की धमकी दे चुका है ऐसे में उसका शक और पक्का हो जाता है कि कहीं वनराज इस महिला से तीसरी शादी तो नहीं कर रहा?

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी जानना चाहतीं हैं कि अनुज और मालविका के बीच आखिर रिश्ता क्या है। अनुपमा ने फोन पर दोनों की बात सुनी है और उसने अनुज को आई लव यू कहते हुए सुना। अपने और अनुज के रिश्ते के बारे में सोच रही अनुपमा के लिए ये किसी सदमे से कम नहीं है। कौन है ये मालविका? और वनराज, अनुज से उसका रिश्ता कैसा है? उसकी एंट्री से शो में और क्या तूफान आने वाला है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Back to top button