यूपी: सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले के इज्‍जतनगर थाना क्षेत्र के मयूर वन चेतना केंद्र के पास बेकाबू ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया. इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. उधर, दूसरा हादसा प्रतापगढ़ जिले में हुआ. जिले के फतनपुर थानाक्षेत्र के गौरा बाजार में एक ढाबे के सामने आज सुबह बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि यूपी सरकार की ओर से आज सड़क सुरक्षा सप्‍ताह का आयोजन किया जा रहा है, ऐसे में सरकार के लिए कड़ी चुनौती होगी कि वह सड़क हादसों में कमी लाने के प्रयास करे.

जानकारी के मुताबिक, पहला हादसा बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मयूर वन चेतना केंद्र के पास रविवार देर रात हुआ. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दो युवकों को रौंद डाला. पुलिस ने आज बताया कि अजय कुमार (35) अपने दोस्त योगेश (25) के साथ बरेली शहर में किसी परचित के यहां रविवार रात शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. जैसे ही दोनों बाइक से मयूर वन चेतना केंद्र के पास पहुंचे, सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. बरेली के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार देर रात बाइक सवारों को सामने से रौंदकर ट्रक चालक मौके से भाग गया. ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

राजकीय सम्मान के साथ नम आंखों से दी गई शहीद अनिल कुमार को अंतिम विदाई

प्रतापगढ़ में बोलेरो खड़े ट्रक में घुसी, तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थानाक्षेत्र के गौरा बाज़ार में एक ढाबे के निकट आज सुबह एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी. दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य घायल हो गये. अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गये तीनों लोगों की पहचान ईशांत श्रीवास्तव (20), राजू श्रीवास्तव (55) और अर्पण श्रीवास्तव (18) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि चारों घायलों की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है.

 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ा खुलासा: अखिलेश सरकार में हुआ 97 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

लखनऊ: नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक (CAG) की रिपोर्ट में समाजवादी