मुंबई के भांडुप इलाके में नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पति को पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई: शहर के भांडुप इलाके में एक नवविवाहिता के खुदकुशी का मामला सामने आया है. भांडुप इलाके में रहने वाली 21 वर्ष कोमल ने आत्महत्या कर ली. इसी खुदकुशी के मामले में मृतक कोमल के पति जीतू अग्रवाल को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी जीतू मशहूर यूट्यूबर है

21 साल के कोमल ने परिवार के मर्जी के खिलाफ जाकर अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी. कोमल तिवारी की शादी 4 मार्च 2021 में हुई थी. अभी उसकी शादी को 2 महीने हुए थे कि कोमल ने ऐसा कदम उठाया कि किसी को विश्वास नहीं हो रहा है.

मृतका के परिजनों का ससुराल वालों पर आरोप

21 साल की कोमल के संदेहास्पद मौत के बाद पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि उसे ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया और परेशान कर किसी खाने पीने की चीज में जहर मिलाकर मार दिया होगा. परिवार को यह भी शक है कि उस पर इतना दबाव डाला की वो खुद जहर खाकर मर गई. इस मामले में भांडुप पुलिस ने उसी के पति जो कि एक फेमस यूटूबर है उसे गिरफ्तार कर उस पर मामला दर्ज किया है.

मृतक कोमल की बहन प्रिया तिवारी का कहना है कि, कोमल पर उसके ससुराल वालों ने इन दो महीनों में बहुत ज़ुल्म किया. कई बार तो उसका हाथ भी जला दिए थे. मगर घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करने की वजह से कोमल ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज नहीं कराई. अब परिवार वालों ने जीतू अग्रवाल और उसकी मां पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर यह कोमल के साथ ऐसा ना करते तो कोमल आज जिंदा होती कोमल की मौत की वजह जीतू अग्रवाल और उनकी मां है.

पुलिस ने मृतका के पति जीतू को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया

मुंबई पुलिस जोन 7 के डीसीपी प्रशांत कदम का कहना है कि, पुलिस ने जीतू अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. धारा 306 , 304 के तहत भांडुप पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज हुआ. आरोपी जीतू अग्रवाल एक बहुत ही फेमस यूट्यूब पर है जो यूट्यूब पर वीडियो वगैरह डाल कर अपनी जिंदगी का गुजारा करता है. इसके ढाई लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है.


News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 9 =

Back to top button