UP के मेरठ में वार्ड बॉय ने नशे का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती लड़की के साथ किया दुष्कर्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित एक अस्पताल के वार्ड बॉय पर ही मरीज के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि उक्त वार्ड बॉय ने नशे का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती लड़की का बलात्कार किया। इस मामले के सामने आने के बाद लिसाड़ी गेट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। यूपी पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपित कासीं खरखौदा के घोसीपुर गाँव का निवासी है।

वहीं, 18 वर्षीय पीड़िता मजीदनगर में अपने परिवार संग रहती है। उसे बुखार आने के बाद हापुड़ रोड पर स्थित केयर नर्सिंग होम में उपचार के लिए एडमिट कराया गया था। लड़की का आरोप है कि रात के लगभग 3 बजे आरोपित कासिम ने उसका बलात्कार किया। उसने धमकी दी कि यदि पीड़िता ने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वो उसे ज़हर का इंजेक्शन लगा देगा। इसके बाद गुरुवार (मई 29, 2021) को पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। घर जाने के बाद उसने अपनी भाभी को इस घटना के बारे में बताया। फिर पीड़िता ने परिवार वालों के साथ लिसाड़ी गेट थाना पहुँच कर शिकायत दी। पुलिस आरोपित कासिम से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जब अस्पताल के CCTV फुटेज की जांच की, तो पता चला कि 3 बजे के आसपास आरोपित वार्ड बॉय पीड़िता के शरीर के साथ छेड़खानी कर रहा था। इसके बाद अगले 40 मिनट तक कैमरे बंद रहे। इसे कासिम की ही करतूत बताई जा रही है।

पुलिस ने CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। आशंका है कि उसकी करतूतों की रिकॉर्डिंग न हो, इसलिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था। इस दौरान वो खुल कर मनमानी करता रहा। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपित पक्ष के कुछ लोग थाने पहुँच गए और उन्होंने पीड़िता के परिवार वालों पर समझौता करने का दबाव बनाया। CO अमित राय ने बताया कि मामले की गहनता से जाँच की जाएगी। परिजनों का आरोप है कि बलात्कार से पहले पीड़िता को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + ten =

Back to top button