‘मीरा बाई’ सीरियल में दिखने वाली छोटी सी ‘मीरा’ अब हो गई है बेहद हॉट

- in मनोरंजन

आशिका भाटिया एक भारतीय बाल अभिनेत्री है। उन्होंने अपने टेलीविजन व्यवसाय की शुरुआत एनडीटीवी इमैजिन के धारावाहिक मीरा में मीरा की मुख्य भूमिका से की। इन्होंने सोनी टीवी के धारावाहिक परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी में भी गिन्नी की भूमिका अदा की।

स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘मीरा बाई’ की मीरा तो आपको याद ही होगी। जी हां! हम उसी छोटी बच्ची की बात कर रहे हैं जो बचपन से ही कृष्ण भक्ति में लीन नजर आई थी। जो कृष्ण को ही अपना सबकुछ मानती थी। जब यह शो शुरू हुआ तभी से इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। आलम यह था कि उस छोटी सी मीरा को देखने वालों में वो लोग भी शामिल थे जो इस तरह के सीरियल नहीं देखते हैं।

आशिका भाटिया एक भारतीय टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। अशिका सोनी के शो परवरिश कुछ खट्टी -कुछ मीठी के लिए जानी जातीं हैं।

आशिका भाटिया ने अपने करियर की शुरुआत महज नौ वर्ष की उम्र में कर दी थी। उन्होंने अपना पहला ड्रामा शो मीरा किया था,जिसमे उन्होंने मीरा की भूमिका अदा की थी। उसके बाद वह चैनल वी के शो गुमराह में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्हें छोटे पर्दे पर पहचना सोनी टीवी शो परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी से मिली। इस शो में उन्होंने गुनमंत कौर आलुवालिया की भूमिका अदा की थी। वह जल्द ही हिंदी सिनेमा में सूरज बडजात्या निर्देशित फिल्म प्रेम-रतन धन पायो से|

खैर! शो को बंद हुए काफी समय बीत गया है और समय के साथ वो ‘मीरा’ का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस भी बड़ी हो गई है। अब तो वो अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ खूबसूरती के मामले में भी सभी को टक्कर दे रही है।

यकीन न हो ताे, आप खुद देख लीजिए।

‘मीरा’ बनकर किया डेब्यू

‘मीरा बाई’ में ‘मीरा’ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का असल नाम आशिका भाटिया है। आशिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर ‘मीरा-कृष्णा से लागी ऐसी लगन, एक राजकुमारी बनी जोगन’ से की थी।

15वीं शताब्दी की कवियत्री

#Bday SPL: खुद को फिट रखने के लिए ये डाइट फॉलो करती हैं बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट

ये सीरियल कृष्ण की प्रेम दीवानी ‘मीरा बाई’ के जीवन पर आधारित था। 15वीं शताब्दी में मीरा बाई अपने गायन और कृष्ण भक्ति के लिए जानी जाने वाली कवियत्री थीं।

‘परवरिश’ में आई थी नजर

‘मीरा बाई’ के अलावा आशिका भाटिया सोनी टीवी के सीरियल ‘परवरिश’ में भी नजर आ चुकी है। इसमें उन्होंने गिन्नी कौर अहलूवालिया का किरदार निभाया था।

‘प्रेम रतन धन पायो’

टीवी शोज के अलावा आशिका, सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी नजर आ चुकी है। उस फिल्म में उन्होंने सलमान की बहन राजकुमारी राधिका का किरदार निभाया था।

आगे देखिए आशिका भाटिया की अन्य तस्वीरें।

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’

आशिका भाटिया बड़ी हो चुकी है। पिछले दिनों सोनी टीवी के सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में देव की छोटी बहन ‘निक्की दीक्षित’ के किरदार में दिखी थी।

लुक में आया बदलाव

बड़े होने के बाद आशिका के लुक में काफी बदलाव आ गया है। उनके लुक्स और बढ़ती उम्र के अनुसार अब उन्हें बीवी और गर्लफ्रेंड वाले रोल मिलने लगे हैं।

#Bday SPL: खुद को फिट रखने के लिए ये डाइट फॉलो करती हैं बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट

‘श्रृंगार : एक स्वाभिमान’

वो ‘श्रृंगार : एक स्वाभिमान’ नामक शो में भी नजर आ चुकी है। इसमें आशिका ने विशाल सिंह राठौर की पत्नी ख्याति सिंह का रोल अदा किया था।

Musical.ly वीडियो

आशिका इंस्टाग्राम पर Musical.ly वीडियो के लिए जानी जाती है। इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

आकर्षक लुक

राकेश और मीनू भाटिया की ये 21 वर्षीय बेटी आशिका भाटिया ने अपने दमदार लुक्स और एक्टिंग से टेलीविजन इंडस्ट्री में नाम कमाया है।

श्वेता तिवारी की बेटी

आशिका भाटिया ने टीवी शो ‘परवरिश’ में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी का रोल निभाया था। तभी से इन दोनों में अच्छी बॉन्डिंग है। श्वेता भी आशिका को अपनी बेटी जैसा मानती हैं।

आशिका की फेवरेट फिल्म ‘जब वी मेट’ है।

आशिका का ट्रेडिशनल लुक।

आगे देखिए, आशिका की तस्वीरें।

कमाल की अदा है…

पारंपरिक अंदाज

क्या बात..क्या बात

लीजिए ये भी देखिए

 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि