बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल हो सकेगे लालू यादव, मिली पांच दिनों की पैरोल

- in राज्य, राष्ट्रीय

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिनों की पैरोल मिल गई है. चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव फिलहाल रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती हैं. लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे की शादी में भाग लेने के लिए परोल पर रिहाई का आग्रह किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया. लालू प्रसाद ने ये आवेदन पुलिस महानिरीक्षक जेल को दिया था.

याद रहे कि लालू प्रसाद यादव 18 अप्रैल को पटना में तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे जिस पर उनके परिवार ने दुख व्यक्त किया था. तेज प्रताप ने एक भावुक ट्वीट किया था , ‘मिस यू पापा.’

आपको बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी. तब से वो जेल में हैं.

बीते दिनों लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड हाई कोर्ट में अपील की थी पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

कर्नाटक में बीजेपी के पक्ष में लहर: अमित शाह

12 मई को है तेजप्रताप की शादी

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताव यादव की शादी 12 मई को होने जा रही है. विधायक चंद्रिका यादव की बेटी ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप यादव की शादी पटना के बिहार वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी. चंद्रिका यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के पुत्र हैं.

पीएम मोदी को भी दावत

खास बात ये है कि लालू ने अपने जेल जाने के पीछे मोदी और अमित शाह की साजिश करार दिया था, लेकिन अपने बेटे की शादी में दावत देने में कोई भेदभाव नहीं किया है. एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे सहयोगी नेताओं के साथ साथ पीएम और अमित शाह को भी लालू यादव ने बेटे की शादी में आने का न्यौता भेजा है.

लालू की सबसे छोटी बेटी की शादी में पीएम हुए थे शरीक

यहां ये बताना ज़रूरी है कि लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी में पीएम मोदी शरीक हुए थे. 26 फरवरी 2015 को दिल्ली के अशोक होटल में हुई इस शादी में नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उद्धव का चप्पल वार, योगी का पलटवार

शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग सारी