लॉक डाउन में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर अपना एक अलग रूप लोगों के सामने पेश कर रही

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना एक अलग रूप लोगों के सामने पेश कर रही हैं.

लॉकडाउन के कारण रांची के अपने फार्महाउस में रह रहीं साक्षी इन दिनों कविताएं लिख रही हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. ऐसी ही एक कविता में साक्षी ने क्रिकेट का भी जिक्र किया और उसके जरिए कोरोना योद्धाओं को सलाम भी किया.

साक्षी ने बीती 29 अप्रैल को ये कविता पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने गार्डन में मौजूद फूल-पत्तियों, घास, सूरज समेत प्रकृति की अलग-अलग रचनाओं का जिक्र करते हुए एक गेम खेलने की बात कही थी. उन्होंने अपने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इस गेम और इसे खेलने वालों की पहचान करने का चैलेंज दिया था.

अब साक्षी ने खुद अपनी कविता का मतलब समझाते हुए इस गेम और इसके खिलाड़ियों के बारे में बताया है. साक्षी ने 4 मई को एक ट्वीट करते हुए इसका मतलब समझाया.

इसमें साक्षी ने अपने गार्डन में आईपीएल खेलने का जिक्र किया, जिसे खेलने अलग-अलग रंग के फूल खेल रहे हैं, जो हर एक आईपीएल टीम की जर्सी के रंग का प्रतीक हैं.

आखिर में साक्षी लिखती हैं कि अपने ख्यालों में बुन रही आईपीएल 2020 के इस सीजन में किसी भी टीम की जीत नहीं हुई और आखिर में सभी ने मिलकर सफेद फूल यानी सफेद कोट पहनकर कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं (डॉक्टरों) को सलाम किया.

कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन ने दुनियाभर में सभी खेलों को प्रभावित किया है. आईपीएल भी इससे अछूता नहीं रहा और बीसीसीआई को इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा.

वहीं वर्ल्ड कप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर धोनी इस सीजन के साथ ही मैदान में वापसी करने वाले थे, लेकिन फिलहाल वो अपने परिवार के साथ फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं.

Back to top button