भारत में आज से लोकप्रिय स्कूटर ओला के लिए टेस्ट राइड होंगी शुरू, जानें कौन-से ग्राहकों को मिलेगा अवसर

 भारत में आज से लोकप्रिय स्कूटर ओला के लिए टेस्ट राइड शुरू होंगी। यानी जो लोग ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनका इंतजार खत्म हो गया है। बता दें, तमिलनाडु स्थित EV-निर्माता इस साल 15 अगस्त को लॉन्च होने के बाद पहली बार अपने S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू करेगा।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरुआत में चार शहरों अहमदाबाद, कोलकाता, दिल्ली और बेंगलुरु में उपलब्ध होगी। स्कूटर इन शहरों में चुनिंदा स्थानों पर मौजूद होंगे – दिल्लीवासियों को फोरम (वीवर्क), साइबर सिटी में जाना होगा, कोलकाता के निवासियों को साउथ सिटी मॉल का दौरा करना होगा, अहमदाबाद में खरीदार हिमालय मॉल में स्कूटर की सवारी कर सकते हैं, और बेंगलुरु के ग्राहकों को प्रेस्टीज क्यूब लस्कर में टेस्ट राइड का आनंद ले सकते हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी कर कहा कि, “10 नवंबर 2021 से चुनिंदा शहरों में टेस्ट राइड्स शुरू हो रही हैं और अगले कुछ हफ्तों में इसे पूरे भारत में रोल आउट कर दिया जाएगा। आप निकटतम ओला टेस्ट राइड कैंप ढूंढें और अपने स्लॉट को अभी बुक करें। “ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार S1 या S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए अंतिम भुगतान विंडो आज खोली है और उन लोगों को सूचित किया जाएगा जिन्होंने पहले अपनी बुकिंग की है।

जो लोग टेस्ट राइड पाने के इच्छुक हैं, उन्हें अपने साथ कुछ दस्तावेज ले जाने होंगे। इनमें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की ऑर्डर आईडी, वैध ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट शामिल हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों को अपने स्लॉट से पहले संबंधित स्थानों पर पहुंचने की सलाह दी है। जानकारी के लिए बता दें, कि डिलीवरी में देरी के लिए ग्राहकों की आलोचना के बाद कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने के लिए नई तारीख को आगे बढ़ा दिया था।

ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर में दो दिनों के लिए एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी। कंपनी ने दावा किया कि उस विंडो के दौरान उसे 100,100 करोड़ से अधिक की बुकिंग मिली। Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत क्रमश: 1 लाख रुपये और 1.30 लाख रुपये तय की गई है। ये स्कूटर कुल 10 रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं। जो सिंगल चार्ज में 180km तक की रेंज का वादा करते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 2 =

Back to top button