हरिद्वार में एक 80 साल की दादी ने पुल से गंगा में छलांग लगा कर सबको किया हैरान….

गर्मियों में नदी व नहर किनारे अठखेलियां करते युवाओं को आपने जरूर देखा होगा। लेकिन हरिद्वार में एक 80 साल की दादी ने पुल से गंगा में छलांग लगा कर सबको चौंका दिया। गंगा में कूदने के बाद वृद्धा बिल्कुल युवाओं की तरह तैर कर काफी दूर निकल गई।

हरियाणा की बताई जा रही वृद्धा

वृद्धा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वृद्धा हरियाणा की बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस को इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गर्मियों के सीजन में हरिद्वार के गंगा घाटों पर काफी भीड़ उमड़ी हुई है। चार धाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के अलावा गर्मी की छुट्टी मनाने के लिए पर्यटक कई राज्यों से हरिद्वार पहुंच रहे हैं।

वीडियो देखें:-

पुल से छलांग लगाती वृद्धा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

हर की पौड़ी समेत अन्य गंगा घाटों पर बड़ी संख्या में युवा पुल से छलांग लगाते नजर आ जाते हैं। पुलिस ऐसे युवाओं परमिशन मर्यादा के तहत कार्रवाई भी कर रही है। इस बीच हर की पौड़ी ब्रह्मकुंड पर पुल से छलांग लगाती एक वृद्धा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वृद्धा की उम्र लगभग 80 वर्ष बताई जा रही है। इस वीडियो में वृद्धा पुल पर चढ़कर नीचे गंगा में छलांग लगाती है और युवाओं की तरह तैरकर काफी दूर जाने के बाद बाहर निकल आती है।

वीडियो की भी जांच कराई जा रही है : पुलिस

इंटरनेट मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया जता रहे हैं। कुछ लोग वृद्धा के इस हैरतअंगेज कारनामे पर उनकी सराहना कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की दाद दे रहे हैं, जबकि कुछ जिंदगी से खिलवाड़ बता रहे हैं।

वहीं एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक वृद्धा पुल से गंगा में छलांग लगाती नजर आ रही है। पुलिस छलांग लगाने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई करती है, इस वीडियो की भी जांच कराई जा रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button