UP के गाजियाबाद में लूटेरों ने प्रॉपर्टी डीलर के घर घुसकर दिनदहाड़े 1 करोड़ की डकैती की…

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लूटेरों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर 1 करोड़ रुपए की डकैती की है. ये मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी का है, जहां हथियारबंद लूटेरे प्रॉपर्टी डीलर छोटे खां के घर में घुसे और 1 करोड़ रुपए की डकैती को अंजाम देकर भाग निकले. बुधवार की शाम को हुई 1 करोड़ रुपए की डकैती की खबर से पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है. डकैत बंदूक के बल पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर 90 लाख रुपए नकद और 10 लाख रुपए के जेवरात लेकर भाग निकले.

दरअसल, प्रॉपर्टी डीलर के पास एक प्लाट के खरीदार ने एडवांस में रकम दी हुई थी. घर मे घुसे आधा दर्जन बदमाश बड़े आराम से लगभग 90 लाख रुपये कैश और लाखों की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान लूट कर फरार हो गए. हैरानी की बात यह है कि वारदात को पुलिस स्टेशन से केवल कुछ दूरी पर अंजाम दिया गया है. गाजियाबाद के थाना ट्रोनिका सिटी इलाके के अंसल विहार मे तीन मंजिल के घर में छोटे खान अपने परिवार के साथ रहते हैं. वहीं एक मंजिल पर किराएदार रहता है.

बुधवार दोपहर 2:30 बजे लगभग छह बदमाश बाइक पर आए, जो हथियारबंद थे और उन्होंने बच्चों को गन पॉइंट पर लेकर गेट खुलवाया और घर में रखे कैश जो करीब 90 लाख थी लूटकर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ घर में रखी ज्वेलरी भी ले गए. लूटी गई रकम में से लगभग 40 लाख से अधिक कैश एक प्लॉट बेचने पर घर आए थे. इतनी बड़ी डकैती की घटना से जिले के पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया और फ़ौरन आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button