जर्मनी में पिज्जा घर-घर पहुंचा रहे हैं अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री, ऐसी हो गई हैं हालत…

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जा होते ही आम नागरिक देश छोड़कर भागने को मजबूर है. कई नेता व चर्चित चेहरे अफगानिस्तान को छोड़कर बाहर निकल चुके हैं. राष्ट्रपति अशरफ गनी ने यूएई में शरण ली है. लेकिन हम आपको अफगानिस्तान के पूर्व संचार मंत्री के बारे में बताने वाले हैं. दरअसल अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री जो कभी सूट बूट पहनकर सुरक्षाघेरे में रहा करते थे, इन दिनों वे जर्मनी में पिज्जा डिलीवरी का काम करते दिख रहे हैं.

एक गल्फ देश की मीडिया द्वारा अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री सैयद अहमद शाह शादर की तस्वीर को शेयर किया गया है और बताया गया है कि वे जर्मनी में फूड डिलीवरी का काम कर रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वहीं जर्मन मीडिया की मानें तो सादात जर्मनी के लीफरांदो नेटवर्क के लिए काम कर रहे हैं. इस कारण वे घर घर साइकिल से पिज्जा डिलीवरी कर रहे हैं. 

बता दें कि सादत ने बीते वर्ष ही अशरफ गनी की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे के बाद से वे जर्मनी में रहने लगे. बता दें कि वे साल 2016 से 2017 तक लंदन में एरियाना टेलीकॉम के सीईओ के पद पर भी रह चुके हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button