दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिनदहाड़े घर मे घुसकर बुजुर्ग को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने में लगातार नाकाम रह रही है।  राजधानी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे घर में घुसकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे. दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिनदहाड़े घर मे घुसकर बुजुर्ग को गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से भाग निकले.

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे रोहिणी नॉर्थ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है और जांच शुरू कर दी है. इस हत्या के पीछे रंगदारी से संबंधित मामले को वजह माना जा रहा है. जानकारी के अनुसार रोहिणी नॉर्थ थाना क्षेत्र के सेक्टर 7 के निवासी 65 वर्षीय बिशन सिंह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते थे. परिजनों के अनुसार, दोपहर के समय एक शख्स उनसे मिलने आया और उसके पीछे दो हथियारबंद लोग भी आ गए. हथियारबंद लोगों ने मृतक से हाथापाई शुरू कर दी और घर में जबरन घुसने का प्रयास करने लगे लेकिन मृतक ने घर का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया

बदमाशों ने बिशन पर फायर कर दिया, जिससे वे खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े. परिजन बिशन को जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बिशन के खिलाफ भी NDPS एक्ट के तहत कई केस दर्ज हैं. वह कुछ दिन पहले ही परोल पर जेल से बाहर आया है. पुलिस सूत्रों ने जबरन वसूली के चक्कर में बिशन की हत्या की आशंका जाहिर की है, फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Back to top button