बेटे संग न्यूड फोटो शेयर करने के मामले में, इस एक्ट्रेस को हुई जेल,

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक घाना की एक्ट्रेस रोजमोंड ब्राउन ने पिछले साल अपने सात साल के बेटे संग एक न्यूड फोटो पोस्ट की थी. सोशल मीडिया पर इस फोटो का पोस्ट करना उन्हें काफी महंगा पड़ा. एक्ट्रेस को तीन महीने की जेल हुई थी, लेकिन अब उन्हें राजधानी आक्रा की कोर्ट ने बेल दे दी है. बता दें कि साल 2020 जून में एक्ट्रेस ने बेटे के जन्मदिन पर उनका हाथ पकड़कर स्क्वॉट्स करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी. इसमें एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को बालों ढंका हुआ था और बेटे ने केवल अंडरवियर पहना हुआ था. इस फोटो के बाद घाना में तहलका मच गया था. लोग एक्ट्रेस और उनके बेटे की फोटो पर कई सवाल खड़े करने लगे थे, जिसके बाद पोलो (रोजमोंड ब्राउन) ने इसे डिलीट किया था, साथ ही माफीनामा भी लिखा था.

जज ने कही यह बात

जज क्रिस्टियाना कैन ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या इन्होंने अपने बेटे की मर्जी ली थी, ऐसे फोटो पोस्ट करने से पहले? क्या उन्होंने बच्चे के राइट्स का पालन किया? नहीं, उन्होंने नहीं किया. इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

https://www.instagram.com/p/CNkM3QnpmIO/?utm_source=ig_embed

मालूम हो कि पोलो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने बेटे संग फोटोज पोस्ट करती हैं. इसके अलावा वह रैपर कार्डी बी संग भी फोटो पोस्ट करती हैं, जिनसे वह साल 2019 में मिली थीं. इंटरनेट पर पोलो की बेटे संग न्यूड फोटो तेजी से वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जेल भेजने की बात भी उठाई थी.

एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरीं कार्डी बी

कार्डी बी ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, “मैंने कई अमेरिकन्स को इस तरह के फोटोशूट्स कराते देखा है. यह मेरा स्टाइल नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सेक्शुअल नहीं बल्कि एक प्राकृतिक आइडिया के तौर पर इस फोटो को क्लिक करा रही थीं. मुझे लगता है कि जेल थोड़ा खतरनाक फैसला होगा. शायद सोशल मीडिया प्रोबेशन या कम्यूनिटी सर्विस बेहतर तरीका है इन्हें दंड देने का, नहीं?”Live TV

Back to top button