जालंधर में बीते दिनों बिहार के पूर्णिया जिले के बाप-बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को किया गिरफ्तार

जालंधर के नूरमहल थाना क्षेत्र के चीमा गांव में बीते दिनों बिहार के पूर्णिया जिले के बाप-बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले का खुलासा कर सकती है। दरअसल बीते दिनों बिहार की पुलिस ने जालंधर पुलिस से संपर्क कर पूर्णिया जिले के रहने वाले विद्यानंद और उसके बेटे शुभम के लापता होने की जानकारी दी थी जिसके बाद हरकत में आई जालंधर पुलिस ने सीमा गांव के एक सूखे कुएं से दोनों ही शवों को बरामद कर लिया था और आरोपित पूर्णिया बिहार निवासी रामचंद्र के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया था कि मृतकों को दिल्ली से रामचंद्र ने जालंधर में काम दिलाने के बहाने बुलाया था लेकिन उन दोनों के पास करीब 45 हजार रुपए नगद देखकर उसकी नीयत खराब हो गई थी और फिर उसने दोनों को खेत के सूखे कुएं के पास पार्टी करने के लिए बुलाया और फिर खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर उनकी हत्या कर दी और फिर शव को खुर्द-बुर्द करने के इरादे से उस पर केमिकल या पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी और फिर उसे खेत में बने एक कुएं में फेंक दिया।

बिहार पुलिस से मिली सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों ही शवों को हत्या की वारदात के 12 दिन बाद सूखे कुएं से बरामद कर लिया था जिसके बाद मंगलवार को मृतकों के डीएनए सैंपल अमृतसर भेजे गए ताकि उनका परिजनों के डीएनए सैंपल से मिलान किया जा सके। वहीं मामले में पुलिस ने फरार चल रहे मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जिसका पुलिस जल्दी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा कर सकती है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Back to top button