बिग बॉस 15 में टास्क के दौरान शमिता के नाखूनों में लगी चोट, दोनों अभिनेत्रियों छिड़ी जंग

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के आगामी एपिसोड में जंगलवासियों एवं घरवासियों के मध्य घमासान देखने को मिलेगा। टास्क जीतकर घर में घुसने के लिए जंगलवासी प्रत्येक तरीका अपना रहे हैं। टास्क के चलते शमिता शेट्टी एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच कैटफाइट देखने को मिलेगी। टास्क में शमिता के नाखूनों में चोट लग जाती है। जिसके पश्चात् दोनों अभिनेत्रियों में बहसबाजी होती है।

वही शो का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें करण कुंद्रा की टीम निर्णय लेती है कि वो घरवासियों को अलग अलग रखेंगे जिससे वे टास्क जीत सके। निशांत भट्ट एवं प्रतीक सहजपाल को कुछ जंगलवासियों ने मिलकर ब्लॉक किया वहीं शमिता शेट्टी को तेजस्वी प्रकाश ने ब्लॉक किया। तत्पश्चात, शमिता चिल्लाती हैं कि उनके नाखूनों मे चोट लग गई है। उत्तर में तेजस्वी बोलती हैं कि चोट उन्हें भी लगी है मगर वो इस बात का मुद्दा नहीं बना रही हैं। शमिता तेजस्वी पर आरोप लगाती हैं कि उन्हें लगता है मैं चोट लगने का ड्रामा कर रही हूं। 

वहीं तेजस्वी का कहना है कि उन्होंने शमिता के बारे में कोई बात नहीं की है। शमिता शेट्टी बोलती हैं कि जंगलवासियों ने टास्क को गलत ढंग से खेला है। निशांत को दो व्यक्तियों ने ब्लॉग किया तथा उनके मुंह पर ब्लैंकेट डाल दिया। इसे शमिता सही नहीं मानतीं तथा इसके विरुद्ध आवाज उठाती हैं। ऐसा नहीं है कि इस टास्क के चलते सिर्फ लड़ाई झगड़ा ही हो रहा है। प्रोमो मे प्रतियोगियों की मस्ती भी नजर आई है। वे सभी डाकू बने नजर आए। तेजस्वी स्टाइलिश डाकू बनी हैं जो कि मेल डाकुओं को रिझा रही हैं। बिग बॉस 15 में जिस प्रकार पहले सप्ताह में भारी हंगामा हुआ था। दूसरा सप्ताह भी फुलऑन मनोरंजक होने वाला है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + twenty =

Back to top button