‘बिग बॉस 15’ में अफसाना ख़ान ने की ख़ुद को चाकू से मारने की कोशिश, जाने क्या थी वजह

‘बिग बॉस 15’ में आज के एपिसोड में एक खतरनाक मंज़र देखने को मिलेगा जब अफसाना ख़ान चाकू से ख़ुद पर ही हमला करने की कोशिश करेंगी। हालांकि उनकी इस गलती की सज़ा भी उन्हें मिलेगी। खबरों की मानें तो अफसाना ख़ान को शो से बाहर कर दिया गया है। दरअसल, घर में इस वक्त कैप्टन उमर रियाज़ को टास्क दिया गया है जिसमें वो अपने साथ जिन भी तीन सदस्यों को चाहें वीआईपी रूम में ले जा सकते हैं।

9 नवंबर के दिखाए गए एपिसोड में उमर ने राकेश, नेहा, राजीव और शमिता को इस कार्य से बाहर कर दिया है। वहीं आज वो अफसाना को वीआईपी टिकट देने से मना कर देंगे और ये बात अफसाना को बिल्कुल नागवार गुज़रेगी जिसके बाद वो आक्रोश में आकर चाकू से ख़ुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगी।

लेटेस्ट अपेडट के मुताबिक, उमर को करण, निशांत, तेजस्वी और अफसाना में से किसी तीन सदस्यों को चुनना हैं जिन्हें वो अपने साथ वीआईपी रूम में लेकर जाएंगे। ऐसे में उमर अफसाना को बाहर कर देते हैं और बाकी बीचे तीनों कंटेस्टेंट्स को वीआईपी टिकट दे देते हैं। उमर के इस बर्ताव से अफसाना बुरी तरह हर्ट हो जाती हैं और अपना आपा खो देती हैं। अफसाना जाकर किचन एरिया में बैठ जाती हैं और घरवालों से कहती हैं कि वो सबकी टारगेट हैं, लोग उन्हें यहां से निकालना चाहते हैं। ये कहते हुए अफसाना चीखने चिल्लाने लगती हैं और ख़ुद को नुकसाने पहुंचाने के लिए गुस्से में चाकू उठा लेती हैं।

अफसान को ऐसा करते देख उमर, जय और करण तुरंत उनकी तरफ भागते हैं और उन्हें रोकते हैं, लेकिन अफसान फिर भी चिल्लाती रहती हैं। इसके बाद उनकी और शमिता की ज़ोरदार बहस होती है और आखिर में बिग बॉस अफसाना को घर से बाहर करते देते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

Back to top button