अनुपमा शो में घरेलू नजर आने वाली बहू किंजल ने सिर्फ व्हाइट श्रग में कराया फोटशूट, वायरल हुई तस्वीरें

छोटे पर्दे पर आजकल सबके दिलों पर ‘अनुपमा’ राज कर रहीं हैं। शो का हर किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। चाहे ‘अनुपमा’ रुपाली गांगुली हों या उनकी सौतन काव्या, ये सभी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। इस लिस्ट में एक नाम और है वो हैं अनुपमा की बड़ी बहू किंजल यानि निधी शाह का। शो में घरेलू नजर आने वाली निधि असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। वो अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं।

अनुपमा की फेवरेट हैं किंजल

हाल ही में किंजल ने अपना बोल्ड अवतार दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। किंजल ने व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप लुक में ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। निधि ने बाल खुले रखे हैं जिसमें वो और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए निधि ने कैफ्शन में लिखा, ‘आखिरकार हम एक आसमान के नीचे हैं’।

निधि शाह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस को निधि का बोल्ड अवतार काफी पंसद आता है। शो में तो निधि एक आम मिडिल क्लास परिवार की बहू के अवतार में शो में नजर आती हैं, रियल लाइफ में वह इसके बिलकुल अपोजिट जिंदगी जीतीं हैं। निधि का इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात की तस्दीक करता है।

ब्रालेट में शेयर की थी फोटो

कुछ दिन पहले ही निधि शाह ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। निधि की तस्वीरें देख फैंस के तो होश उड़ गए। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बाथरूम में शावर के नीचे खड़ी नजर आ रही थीं। वो शावर के नीचे खड़ी होकर नहा रही थीं। इस दौरान निधि ने सिर्फ ब्लैक कलर की ब्रालेट पहन रखी थी। निधि के फैंस ने उनकी इस तस्वीर को वायरल कर दिया था।

Back to top button