सहारनपुर में सीएम योगी से मिलने के प्रयास में महिला ने समारोह में किया हंगामा

सहारनपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सहारनपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी विश्वविद्यालय का शिलान्यास कर रहे हैं। शिलान्यास समारोह के चलते मंच पर एक महिला ने चढ़ने का प्रयास किया। उसका कहना था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती है। जैसे ही महिला मंच की तरफ बढ़ी, तैसे ही पुलिसकर्मियों ने उसे घेर लिया। आरम्भ में पुलिसकर्मियों ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया, मगर महिला नहीं मानी। उसने कई बार पुलिसकर्मियों को धक्का दिया। तत्पश्चात, कुछ महिला पुलिसकर्मी महिला को मंच के किनारे ले गईं। महिला के हाथ में कुछ कागज थे। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि वह मंच पर क्यों जाना चाहती थी।

विशेष बात है कि जब महिला मंच पर जाने का प्रयास कर रही थी, तभी सामने मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ बैठे थे। मंच से ही कहा गया कि महिला को किनारे ले जाइए, सीएम इनसे एक घंटे में भेंट करेंगे। इस पूरे मामले में अफसर फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं तथा महिला की पहचान छिपाई जा रही है।

वही इससे पूर्व पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण समारोह के चलते एक महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाया था। इस महिला का नाम रीता यादव था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में दीवानी कोर्ट के एसीजेएम देवर्षि देव कुमार ने जमानत दे दी थी। सुल्तानपुर पुलिस के अनुसार, संतोष यादव की पत्नी रीता यादव को अरवल कीरी करवत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखाने के आरोप में अरेस्ट किया था। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − two =

Back to top button