मुकेश अंबानी कार केस का मिला अहम सुराग, CCTV से हुआ ये बड़ा खुलासा…

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को अहम सुराग मिले हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच को मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें रात 3 बजकर 05 मिनट पर सफेद इनोवा कार मुलुंड टोल क्रॉस कर ठाणे शहर में एंट्री कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक इसी कार में स्कार्पियो का ड्राइवर भी पीछे की सीट पर बैठा है जिसने खुद को छुपाकर रखा है. अब एजेंसियां घोडबंदर , ठाणे  शहापुर, नासिक ,भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि इनोवा में भी फर्जी नम्वर प्लेट इस्तेमाल हो सकता है.

क्या है मामला

बीते 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं. बुधवार रात एक बजे के करीब एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी कई गई थी. यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा कार भी शामिल थी. गाड़ी का ड्राइवर एसयूव को यहीं पार्क कर चला गया था. घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई थी.

आतंकी एंगल से भी जांच कर रही सुरक्षा एजेंसी

जांच के दौरान एसयूवी कार स्कॉर्पियो के अंदर से जिलेटिन छड़ों के अलावा कुछ नंबर प्लेट भी बरामद हुई थीं. हैरानी की बात यह रही कि कार से बरामद कुछ नंबर प्लेटों पर छपे नंबर मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में इस्तेमाल होने वाले वाहनों से मेल खाते हैं. अब पुलिस और एटीएस इस मामले में आतंकी एंगल से भी जांच कर रही हैं.

Back to top button