इलियाना ने ‘अबॉर्शन के बाद सुसाइड’ की खबर पर तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई..

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रहती हैं. इनमें से कई सच होती हैं तो कई बाद में झूठ साबित हो जाती हैं. सितारों को कई बार इस तरह की खबरों का शिकार होना पड़ता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने हाल ही में ऐसी ही एक घटना के बारे में बताया जब वह फर्जी खबर का शिकार हुई थीं.

अबॉर्शन कराने की आई थी खबर
इलियाना (Ileana D’Cruz) ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में बताया, ‘थोड़ा वक्त हो गया है. एक खबर थी जिसमें बताया गया था कि मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने अबॉर्शन कराया था. यह बहुत दुखद था, सच कह रही हूं, जिस किसी इंसान ने ये इस तरह की बात लिखी होगी. यह बहुत ज्यादा अजीब था.’ इलियाना (Ileana D’Cruz) ने उन खबरों के बारे में भी बताया जिनमें बताया गया था कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की थी.

https://www.instagram.com/p/CNx6TbTsNEn/?utm_source=ig_embed

वायरल हुई सुसाइड की खबर
एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक और खबर थी जिसमें मैंने सुसाइड कर लिया था, नहीं मैंने सुसाइड की कोशिश की थी. बहुत दुखद. मैंने सुसाइड किया लेकिन मैं बच गई और फिर मेरी मेड ने इस खबर की पुष्टि की. मेरी कोई मेड थी भी नहीं. मैंने सुसाइड नहीं किया, मैं जिंदा थी… ये सब बातें कोई मतलब नहीं रखती हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि उन्हें इस तरह की जानकारी मिलती कहां से है.’

2018 में आई थी प्रेग्नेंसी की खबर

बता दें कि साल 2018 में ऐसी खबरें खूब वायरल हुई थीं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. बात तब की है जब वह एंड्रियू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि बाद में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके इन खबरों का खंडन किया था. इसी पोस्ट में उन्होंने ये बात भी कही थी कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.

Back to top button