कोरोना वायरस की चपेट में आई एक्ट्रेस पूजा बेदी, फैंस से अपने लिए जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करने का किया आग्रह

कोरोना वायरस का प्रकोप भले ही कम हो गया हो लेकिन वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है। अब एक्ट्रेस पूजा बेदी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है और फैंस से अपने लिए जल्द स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया है।

वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं, पिछले कुछ दिनों से एलर्जी है और शायद उसी के कारण खांसी हो रही है क्योंकि मुझे धूल से एलर्जी है। लेकिन कुछ दिनों बाद बुखार आ गया। तो इसकी जांच कराने का फैसला किया और मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने कहा कि, सावधानी रखने की जरूरत है घबराने की नहीं। मैं सभी आवश्यक सावधानियों के साथ अपनी अच्छी देखभाल कर रही हूं और वायरल से लड़ने के लिए अपने शरीर की प्रकृतिक इंयूनिटी बढ़ाने वाली चीजें गन्ने का जूस, काढ़ा, फल और नमक के पानी का सेवन कर रही हूं। वहीं वीडियो में आगे उन्होंने बताया कि उनके मंगेतर और मेड का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘कोविड पॉजिटिव आखिरकार मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मैंने वैक्सीन ना लगवाने का फैसला किया क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नैचुरल इंयूनिटी और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में सहयता करे। आप वही करते हैं जो आपके लिए सही होता है।’

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बेदी साल 1991 में आई फिल्म ‘विषकन्या’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। इसके बाद उन्होंने साल 1992 में आई अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में अहम किरदार निभाया। इस फिल्म में आमिर के साथ लिपलॉक सीन कर वो लाइम लाइट में आ गई थी। साथ ही पूजा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − twelve =

Back to top button