अगर आप भी इन छुट्टियों में कहीं बाहर जाना चाह रहे हैं तो IRCTC लेकर आया है यह शानदार टूर पैकेज

 छुट्टियों का समय चल रहा है। ऐसे में कई सारे लोग छुट्टियों में बाहर घूमने का मन बनाते हैं। अगर आप भी इन छुट्टियों में कहीं बाहर जाना चाह रहे हैं, तो आप गोवा की सैर कर सकते हैं। गोवा एक ऐसी जगह है, जो हमेशा से ही सैलानियों को लुभाती रही है।

घरेलू के साथ विदेशी सैलानियों का भी गोवा फेवरेट टूरिस्ट स्पॉट है। IRCTC गोवा घूमने का मन बना रहे लोगों के लिए बेहद ही शानदार पैकेज की पेशकश कर रहा है। IRCTC ने इस टूर पैकेज को GLORIOUS GOA नाम दिया है। आइए जानते हैं, IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में।

क्या है टूर का कार्यक्रम

यात्रा की शुरुआत मुंबई के CST रेलवे स्टेशन से रात के 11 बजकर 5 मिनट पर होगी। रात भर ट्रेन में यात्रा करने के बाद सैलानी अगले दिन थिविम रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। रेलवे स्टेशन से सैलानियों को सीधे होटल ले जाया जाएगा। होटल में फ्रेश होने के बाद यात्रियों को नॉर्थ गोवा का साइटसीन कराया जाएगा।

नॉर्थ गोवा में यात्रियों को अगुआडा किला, कैंडोलिम बीच, बाघा बीच, अंजुना बीच, डोना पाउला और ‘समुद्री बीच की रानी’ कहे जाने वाली कलंगुट बीच जैसी जगहों पर सैर करने का मौका मिलेगा। इसके बाद रात में डिनर और आराम के बाद अगले दिन यात्रियों को साउथ गोवा ले जाया जाएगा।

साउथ गोवा में सुबह के नाश्ते के बाद सैलानी, मीरामार बीच, ओल्ड गोवा चर्च और मंगेशी मंदिर जैसी जगहों की सैर करेंगे। इसके अलावा सैलानी मंडोवी नदी पर क्रूज के सफर का लुफ्त भी उठा सकेंगे। इसके बाद होटल में डिनर और रात के आराम के बाद अगली सुबह ब्रेकफास्ट के बाद, यात्री वापस थिविम रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए रावाना हो जाएंगें।

कितने का है यह टूर पैकेज

गोवा के 3 रातों और 4 दिन वाले टूर पैकेज के लिए आपको 11,990 रुपए खर्च करने होंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button