Home > खेल > ये है WWE के वो 5 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, जिसे कभी नही तोड़ सकता कोई…

ये है WWE के वो 5 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, जिसे कभी नही तोड़ सकता कोई…

WWE में भी कई रिकॉर्ड बने हैं।WWE में कई ऐसे रिकॉर्ड्स हैं जो शायद कभी ना टूटें।भले ही लोग कहें कि रिकॉर्ड टूटने के लिए बनते हैं लेकिन WWE के इन रिकॉर्ड्स को तोड़ना काफी मुश्किल है।

अंडरटेकर की 21-0 की रैसलमेनिया स्ट्रीक

अंडरटेकर की स्ट्रीक भले ही टूट चुकी हो लेकिन उनके करियर के पहले 21 रैसलमेनिया मुकाबले फैंस को हमेशा याद रहेंगे।इनकी स्ट्रीक के सबसे नजदीक रॉब वैन डैम हैं जिन्होंने लगातार 4 मुकाबले जीते हैं। अंडरटेकर के अलावा सिर्फ ट्रिपल एच ही हैं जो 20 से ज्यादा रैसलमेनिया मुकाबलों में नजर आ चुके हैं।

ब्रूनो सैमार्टिनो का 2,803 दिनों का WWE चैंपियन रन

ब्रूनो सैमार्टिनो साल 1963 से लेकर 1971 तक WWE चैंपियन रहे थे। उन्होंने चैंपियनशिप को कुल 2803 दिनों तक अपने पास रखा और यह एक ऐसा रिकॉर्ड है जो कभी नहीं टूटेगा।

ऐसी महिलाएं देखती हैं सबसे ज्यादा पॉर्न फिल्में, जानिए उनकी पहचान…

सैंटिनो मरेला का 1 सेकंड लम्बा रॉयल रंबल

सैंटिनो मरेला ने भले ही रैसलिंग में ज्यादा काम ना किया हो लेकिन फिर भी फैंस इन्हें हमेशा याद करेंगे। साल 2009 के रॉयल रंबल में केन ने इन्हें 1 सेकंड के अंदर रिंग से बाहर कर दिया। WWR किसी भी रैसलर को एक सेकंड के लिए रिंग में नहीं लाएगी और इसलिए यह रिकॉर्ड शायद कभी ना टूटे।

ऐज की 14 WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप्स

ऐज ने 6 अलग-अलग पार्टनर्स के साथ मिलकर 14 मौके पर टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। उन्होंने कुल 425 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा जिनमें इनका हर टाइटल रेन का औसत 1 महीना रहा है।

अंडरटेकर के 14 हैल इन ए सैल मुकाबलों का रिकॉर्ड

अंडरटेकर अब तक 14 हैल इन ए सैल मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं और इनके रिकॉर्ड के सबसे नजदीक ट्रिपल एच हैं जो 9 हैल इन ए सैल मुकाबले लड़ चुके हैं। अब यह तो तय है कि वह 5 और हैल इन ए सैल मुकाबले नहीं लड़ेंगे तो शायद ये रिकॉर्ड कभी टूटे ही नहीं।

Loading...

Check Also

कोई भी नहीं जानता होगा लेकिन सच्चाई यही है की, मात्र इतने रुपये होती है लडकियों की देह की कीमत

दुनिया में कई अजीब रीती रिवाज आज भी हैं लड़कियों के देह व्यपार का धंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com