तुरंत तोड़ दे रिश्ता अगर आपका बॉयफ्रेंड करता हैं आपके साथ ऐसी हरकते…

रिलेशनशिप में प्यार और विश्वास का होना बहुत जरुरी है। लड़की की चाहत होती हैं कि उसका बॉयफ्रेंड उसे बहुत प्‍यार करें। लेकिन उस रिश्ते को अच्छे से परख लिया जाए। जैसे हर चमकने वाली चीज हीरा नहीं होती वैसे ही जरूरी नही हैं कि हर लड़का आपके प्रति सच्चा ही हो। यदि आपको जरा भी आभास होता है कि आपका बॉयफ्रेंड आपको यूज कर रहा है तो रिश्ते से छुटकारा पा लेना चाहिए। 

बॉयफ्रेंड करता है आपके साथ ऐसी हरकतें

यदि आपका बॉयफ्रेंड भी सिर्फ खुद की जरूरतों के लिए ही आपको याद करता है तो आपको समझ जाना चाहिए कि वो सिर्फ आपको इस्तेमाल कर रहा है।

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपके पैसों पर अपना खर्च चलाने की आदत हो, तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपका बॉयफ्रेंड आपसे ज़्यादा, आपके पैसों से प्यार करता है।

यदि आपका बॉयफ्रेंड हर छोटी-छोटी बात पर आपको ब्लेम करता है और हर बात मनवाने के लिए इमोशनल ब्लैकमेल का सहारा लेता है, तो आपको सचेत रहना चाहिए।

यदि वो आपको समय ही नहीं देता हो और उसके साथ रहते हुए भी आपको अकेलापन महसूस हो, ऐसे रिश्ते का निष्कर्ष निकालना बहुत ही जरुरी है।

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपको वैल्यू ही न दे और आपकी अपेक्षा अपनी किसी महिला दोस्त को ज़्यादा अटेंशन दे तो आपको समझ आ जाना चाहिए कि उसके जीवन में आपका महत्त्व नहीं है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 11 =

Back to top button