अगर प्यार का इजहार करने में आपको भी आती है शर्म तो इस तरह कहें ‘I Love You’

नई दिल्ली। I Love You, प्यार तो हर कोई करना चाहता है लेकिन कई बार प्यार बीज दिल में अंकुरित होकर ही रह जाता है। अक्सर लोग रिजेक्शन के डर से I love you बोलने से घबराते हैं, जिसके कारण उनका प्यार अधूरा ही रह जाता है लेकिन वह हार नहीं मानते और अपना इश्क ज़ाहिर करने के नये-नये तरीके आज़माते हैं लेकिन फिर भी कामयाब नहीं हो पाते है। आज हम आपके लिए कुछ उपाय लेकर आये है जो आपकी मदद करेंगे।

इस तरह कहें ‘I Love You’

आज के समय में किसे अपनी तारीफ सुनना पसंद नहीं होता। जब भी आपको मौका मिले तो जिसे आप पसंद करते हैं उसकी बात-बात पर तारीफ करना न भूलें।

आपकी जुंबा की बातें कभी-कभी आंखें भी जाहिर कर देती हैं। जब भी आप उनसे मिलें तो आई कॉन्टैक्ट बनाएं और अपने प्यार का इज़हार अपनी आंखों के ज़रिए कर दें।

उन्हें ये अहसास दिलाएं कि वो आपकी ज़िन्दगी में कितने महत्वपूर्ण हैं और ऐसा करने के लिए अपने हर छोटे-बडे फैसले में उनकी राय लें। ताकि उन्हें भी यह अहसास हो कि आपकी जिन्दगी में उनकी कितनी अहमियत है।

जब भी कहीं बाहर घूमने जाएं तो उनका विशेष ध्यान रखें। सड़क पार करवाते समय उनका हाथ थाम लें, भीड-भाड वाले इलाके में उन्हेंह अकेला ना छोडें। ऐसा करने से उन्हेंआपके साथ सुरक्षित महसूस होगा।

Back to top button