बच्चे की डिलीवरी के लिए जाएं, तो बैग में ज़रूर रखें ये चीज़, वीडियो देखकर कहेंगे- ‘थैंक्यू’

इंटरनेट और सोशल मीडिया के ज़माने में आपको हर चीज़ के बारे में ज्ञान ऑनलाइन ही मिल जाता है. पटाखे बनाने से लेकर बच्चे के जन्म तक के टिप्स और जानकारी के वीडियो आपको दिख जाएंगे. इनमें से कुछ वीडियो तो बड़े काम के होते हैं, जो हमें सिखा जाते हैं कि चीज़ें कैसे मैनेज करनी हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

बच्चे की डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल जाते वक्त अक्सर लोग परेशान हो जाते हैं कि बैग में क्या रखें और क्या नहीं. एक नई-नवेली मां आपको इसके टिप दे रही है. आप उसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि शायद ही इतना लंबा प्लान आपने कभी सोचा होगा.

हॉस्पिटल बैग में ‘इसे’ रखना नहीं भूलें
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला हॉस्पिटल के बिस्तर पर बैठी हुई है. उसके हाथ में उसका बच्चा है. महिला को देखकर लग रहा है कि उसने दो-एक दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया है, जो उसकी गोद में है. दूसरे हाथ में उसने एक डार्ट गन ले रखी है, जिससे वो सीधा अपने पति पर निशाना लगा रही है, जो अटेंडेंट वाले बेड पर सोने की कोशिश कर रहा है. डार्ट लगते ही पति जाग जाता है.

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर junior.chopra नाम के अकाउंट से 7 अक्टूबर को शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 8.8 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस पर लोगों के कमेंट भी जमकर आए हैं. एक यूज़र ने लिखा – मस्त आइडिया है ये. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- काश 5 साल पहले मुझे ये आइडिया पता होता.

Back to top button