संसद नहीं चली तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं, रोज संसद गया हूँ सैलरी पूरी लूंगा: सुब्रमण्यम स्वामी

- in राष्ट्रीय

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि बजट सत्र के दौरान वह हर दिन संसद गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर संसद नहीं चली तो इसमें उनकी कोई गलती नहीं है. मैं ये कैसे कह सकता हूं कि मैं अपनी सैलरी नहीं लूंगा. गौरतलब है कि बीजेपी नेता स्वामी अनंत कुमार के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि बजट सत्र नहीं चलने के कारण बीजेपी और एनडीए के सांसदों ने 23 दिन का वेतन और भत्ता नहीं लेने का फैसला किया है.

विभिन्न राजनीतिक पार्टियों द्वारा प्रदर्शन करने के कारण बजट सत्र में एक दिन भी काम नहीं हो पाया. संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने बुधवार को कहा था कि एनडीए ने फैसला किया है कि उसके सांसद उन 23 दिनों का अपना वेतन और अन्य भत्ते नहीं लेंगे जिन दिनों में कांग्रेस ने सदन की कार्यवाही नहीं होने दी थी.

रेलवे ने बदले तत्काल बुकिंग के नियम, जानें क्या हैं? नए नियम

अनंत कुमार ने कहा था कांग्रेस महत्वपूर्ण बिलों को पारित होने से रोककर गैर लोकतांत्रिक कार्य कर रही है जिससे हमारे कर दाताओं का धन बर्बाद होता है. रोचक बात ये है कि संसद में अवरोध के लिए अनंत कुमार ने मात्र कांग्रेस पर निशाना साधा जबकि अन्ना द्रमुक, तेदेपा, वाईएसआर कांग्रेस और टीआरएस ने भी विभिन्न मौकों और विभिन्न मुद्दों पर सदन की कार्यवाही बाधित की है.

 

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच