पहचानिए कौन है सिर से पांव तक मिट्टी में लिपटी यह एक्ट्रेस, जिसे लोग समझे स्टैच्यू

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. उर्वशी ने अब अपनी इस खूबसूरती का राज सभी फैंस के साथ शेयर किया है. उर्वशी रौतेला की दमकती त्वचा का राज है मड बाथ स्पा. मड बाथ लिए हुए उर्वशी ने अपनी तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है.

फोटो में उर्वशी रौतेला सिर से लेकर पांव तक मिट्टी से सनी हुई हैं. उनकी ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है. फोटो में उर्वशी रौतेला सेमी न्यूड हैं. वे मड बाथ लिए हुए इस तरह से बैठी हैं मानो कोई स्टैच्यू हो. उर्वशी की ये पोस्ट वायरल हो रही है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा- मेरी फेवरेट मड बाथ स्पा/ मड थेरेपी. Cleopatra को मड बाथ काफी पसंद था, जबकि मॉर्डन फैंस में मैं भी शामिल हूं. बेलिएरिक बीच की लाल मिट्टी का मजा लेते हुए. 

”मिनरल से भरपूर मड त्वचा के लिए चिकित्सीय और अच्छी मानी जाती है. मिट्टी वास्तव में एक  चमत्कार हो सकता है. मड बाथ को आज भी डिटॉक्सिफाई करने और अशुद्धियों को बाहर निकालने, त्वचा को कोमल बनाने, सर्कुलेशन बढ़ाने, दर्द और दर्द को कम करने की उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है.”

खूबसूरती को बरकार रखने का उर्वशी रौतेला का ये ट्रैडिशनल तरीका उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. मड बाथ लेते हुए उर्वशी का स्टनिंग अंदाज देख फैंस इंप्रेस हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. जिसमें वे माइक्रोब्लॉगिस्ट और आईआईटीएन का रोल निभाएंगी. उर्वशी बाइलिंगुअल थ्रिलर ब्लैक रोज, Thirutu Payale 2 के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं.

एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज में भी सक्रिय है. पिछले दिनों रिलीज हुए उर्वशी का गाना डूब गए हिट हो गया है. इसे ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने में उर्वशी गुरु रंधावा के साथ नजर आईं. गाने की सक्सेस को उर्वशी रौतेल ने सेलिब्रेट भी किया.

उर्वशी रौतेला वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में लीड रोल प्ले कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा होंगे. ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा-पूनम मिश्राकी जिंदगी पर आधारित है. उर्वशी के फैंस को उनके प्रोजेक्ट्स के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button