पति ने शराब के नशे में काट दी पत्नी की जुबान, हालत गंभीर…

लखनऊ में एक शख्स ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. पति जब शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी बहस हो गई. इसके बाद आरोपी ने पहले तो गला दबाकर पत्नी की हत्या करने की कोशिश लेकिन जब इसमें सफल नहीं हुआ तो उसकी जुबान ही काट दी.

रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ की तहसील के भट्टा गांव में रचित रावत नाम का व्यक्ति नशे की हालत में घर पहुंचा तो पत्नी से बहस होने के बाद उसे जमकर पीटा और गला दबाने की कोशिश करने लगा. गला दबाने के बाद जब पत्नी की जुबान मुंह से बाहर निकली तो उसे अपनी दांतों से काटकर अलग कर दिया.
मुंह से खून निकलने के बाद भी निर्ममता की सारी हदें पार करता हुआ आरोपी पति सुमन (पत्नी) को पीटता रहा. चिल्लाने की आवाज सुनकर आनन-फानन में पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुमन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने रचित रावत को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक आरोपी रचित राणावत ने पत्नी की पिटाई के बाद उसकी जुबान काट ली ,पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Back to top button