2 घंटे तक बच्चे के सामने बेल्ट से पीटता रहा पति, लटकाकर बनाया वीडियो: देखें विडियो

- in अपराध, वायरल

यूपी के शाहजहांपुर मे एक महिला पर उसके पति ने ऐसे जुल्म किए जिसे सुनकर और देखकर आप कांप जाएंगे। बेटा होने के बाद पति ने ऑपरेशन के पैसे और खुशी मे की गई दावत के पैसे पत्नी के मायके वालों से मांगे। पत्नी के इनकार करने पर बेरहम पति ने पत्नी को बेल्ट से जमकर पीटा। उसके बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो बेहोशी की हालत मे पत्नी को बांधकर लटका दिया।2 घंटे तक बच्चे के सामने बेल्ट से पीटता रहा पति, लटकाकर बनाया वीडियो: देखें विडियो

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के नवादा इन्देपुर का है। यहां के रहने वाले विनोद शुक्ला ने अपनी 32 साल की बेटी रूची की शादी लखीमपुर के रहने वाले अशोक से की थी। अशोक प्राईवेट जाॅब करता है पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद पति और ससुरालवाले उसे परेशान करने लगे। आठ माह पहले हमने बेटे को जन्म दिया था। मेरा बड़ा ऑपरेशन हुआ था जिसमें मेरे पति के पैसे खर्च हुए थे मेरा पति ऑपरेशन मे खर्च हुए पैसे मेरे घरवालों से लेना चाहता है। साथ ही बेटा होने की खुशी में मेरे पति और ससुरालियों ने एक दावत की थी जिसका खर्च वो लोग मेरे घरवालों से मांग रहा थे।

जब इनसब से हमने इनकार किया तो उसने मुझे बेल्ट से पीटा और मेरे हाथ को ऊपर छत से बाँध दिया।इसमें चौकाने वाली बात ये है कि पत्नी को बांधकर लटकाने का वीडियो खुद पति ने पत्नी के मायके वालों को भेजा। उसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस का सहारा लिया और उसके ससुराल से पीड़िता को ले आए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

शाहजहांपुर। एक महिला पर उसके पति ने ऐसे जुल्म किए जिसे सुनकर और देखकर आप कांप जाएंगे। बेटा होने के बाद पति ने ऑपरेशन के पैसे और खुशी मे की गई दावत के पैसे पत्नी के मायके वालों से मांगे। पत्नी के इनकार करने पर बेरहम पति ने पत्नी को बेल्ट से जमकर पीटा। उसके बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो बेहोशी की हालत मे पत्नी को बांधकर लटका दिया।

देखें विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स