पति-पत्नी और एक फोन कॉल, शादी के चंद घंटे बाद टूटा रिश्ता जानें क्या हैं पूरा मामला…

आगरा में शादी के चंद घंटे बाद ही युवती ने पति के मोबाइल से अपने दोस्त को फोन कर दिया। मोबाइल से नंबर डिलीट करने पर पति को शक हो गया। बाद में दूसरे दिन अनजान नंबर से एक कॉल आने पर पति को यकीन हो गया है। इस पर दोनों में रार हो गई। मामला अब परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है। रविवार को दाेनों की काउंसिलिंग की गई। मगर, बात नहीं बन सकी। 

शाहगंज निवासी युवक की शादी चार महीने पहले मलपुरा की युवती से हुई थी। वह उसे विदाकर घर लेकर आया। युवक का आरोप है कि शादी के कुछ देर बाद ही पत्नी ने उसका मोबाइल मांगा। उन्होंने समझा कि पत्नी अपने घरवालों से बात करेगी। पत्नी अकेले में बात करने लगी। कुछ देर बाद मोबाइल वापस दे दिया। 

युवक ने मोबाइल नंबर देखा। मगर, वह पत्नी ने नंबर डिलीट कर दिया था। अगले दिन एक नंबर से कॉल आया। उसने पत्नी का नाम लिया। उससे बात कराने के लिए कहा। मगर, युवक ने उसका नाम पूछा। इस पर कॉल कट गया। इस बारे में उसने पत्नी से पूछा, लेकिन वह उखड़ गई। दोनों में विवाद हो गया। 
शादी के 10 दिन युवती चली गई मायके 
शादी के 10 दिन बाद ही युवती मायके चली गई। दोनों परिवार के लोगों ने बातचीत की। मगर, युवक और युवती साथ रहने को तैयार नहीं थे। युवती ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। रविवार को पति-पत्नी आए। 

पति ने पत्नी पर प्रेमी से बात करने का आरोप लगाया। वहीं पत्नी ने आरोपों को नकारते हुए पति और ससुराल वालों पर कमरे में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया। पति के साथ रहने से इनकार कर दिया। केंद्र पर भी दोनों तैयार नहीं हुए। इस पर उन्हें अगली तारीख दी गई है।  

उधर, परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी कमर सुल्ताना के मुताबिक, रविवार को 30 दंपती बुलाए गए थे। इनमें से आठ दंपती ही काउंसिलिंग के लिए हाजिर हुए। नौ में एक पक्ष आया। कांउसिलिंग के बाद पांच पति-पत्नी में सुलह हो गई। एक में मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए।

Back to top button