लाखों में बिक रहे हैं इस मॉडल के गंदे कपड़े, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

आपने देखा होगा की कई बड़े सेलेब्रिटी द्वारा काम में ली गई चीजों की नीलामी की जाती हैं जिन्हें लोग ऊंचे दामों में खरीदते हैं। इसी तरह कई लोग अपने पुराने कपड़े दान में दे देते हैं तो कई लोग बेच भी दे देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक मॉडल ऐसी हैं जिसके पुराने गंदे कपड़े खरीदने के लिए लोग बेताब रहते हैं और उनसे वह लाखों की कमाई करती हैं। एक इंस्टाग्राम स्टार के उतरे हुए कपड़ों के फैन्स इस कदर दीवाने हैं कि ये मॉडल अपने उतरे हुए गंदे और बदबूदार कपड़ों से हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं।

41 साल की Marcela Alonso के हजारों फॉलोअर्स हैं। वैसे तो आलोंसो अपने मॉडलिंग करियर से अच्छी कमाई करती हैं, लेकिन उनके पास बड़ी संख्या में फैंस की रिक्वेस्ट आती है, जिसमें वे मार्सेला के पहने हुए कपड़ों को खरीदना चाहते हैं। उनके गंदे और बदबूदार कपड़ों को खरीदने के लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार रहते हैं। ऐसे में वो भी अपने फैंस को खुश रखने के लिए अपने पुराने कपड़ों को बेचती हैं, जिससे उन्हें हर महीने लाखों रुपयों की कमाई हो रही है।

फैंस की डिमांड पर उन्होंने अपने पुराने कपड़े सेल पर डाले, जोकि तुरंत ही बिक गए। यहां तक कि उनके पहने हुए गंदे अंडरगारमेंट्स भी लोगों ने हाथोंहाथ खरीद लिए। लाइव चैट सेशंस के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों की डिमांड काफी ज्यादा रहती है। मार्सेला ने बताया कि कपड़े जितने ज्यादा गंदे होते हैं, वो उतनी जल्दी बिक जाते हैं। किसी फोटोशूट में जिन कपड़ों को पहना गया हो, उनकी ​बिक्री तुरंत ही हो जाती है। हालांकि मॉडल का कहना है कि वे इस बात से काफी खुश हैं कि वो अपने फैंस के लिए ये कर पा रही हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 12 =

Back to top button