बड़ी खबर: ममता बनर्जी के भाई का हुआ कोरोना से निधन…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई का निधन हो गया है। शनिवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना की वजह से ममता बनर्जी के छोटे भाई का निधन हो गया है।

पंजाब के लुधियाना में लुसब्जी मंडी में लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन करते दिखाई दिए। लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर ने कहा, “40 लाख लोगों को यहां से सब्जी जाएगी तो थोड़ी भीड़ तो होगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन आज कुछ राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इन राज्यों में उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, गुजरात और मध्यप्रदेश शामिल हैं। इन राज्यों में कोविड की स्थिति और वैक्सीनेशन की रफ्तार को लेकर बैठक में चर्चा की जाएगी। 

दिल्ली कैंट में भारतीय सेना ने लगाए ऑक्सीजन प्लांट
आयरलैंड से ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट के आने के कुछ घंटो बाद ही सेना के इंजीनियर कर्मचारियों ने इसे इंस्टॉल कर दिया और इस्तेमाल के लिए तैयार कर दिया। ये प्लांट दिल्ली कैंट में लगाए गए हैं और ये एक समय पर 50 बेड को ऑक्सीजन दे सकते हैं।

वॉलमार्ट ने किया बड़ा एलान, टीके की दोनों खुराक लेने वालों को मास्क लगाना जरूरी नहीं
अमेरिकी रिटेल कंपनी वॉलमार्ट ने एलान किया है कि जो लोग कोरोना वायरस की दोनों खुराक ले चुके हैं, उनके लिए वॉलमार्ट की दुकानों या स्टोर में मास्क लगाना जरूरी नहीं होगा। कंपनी ने अपने स्टोर में काम करने वाले लोगों के लिए भी यही घोषणा की है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button