क्रिस 4 में इस बार ऐसे दिखेगे ऋतिक रोशन, 17 साल बाद होगी वापसी

ऋतिक रोशन के करियर की सबसे अहम फ्रेंचाइजी कृष की चौथी किस्त का इंतज़ार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। कृष 4 की तैयारियों को लेकर अक्सर ख़बरें आती हैं, जिनसे पता चलता है कि निर्देशक राकेश रोशन अपने राइटर्स के साथ चौथी किस्त को दमदार बनाने में जुटे हैं। इसी क्रम में अब एक ऐसे किरदार की वापसी की बात सामने आयी है, जिसकी वजह से यह फ्रेंचाइजी शुरू हुई थी। 

Loading...

यह किरदार है जादू। जी हां, वही एलियन जिसकी शक्तियों ने मंदबुद्धि रोहित मेहरा को स्मार्ट, मेधावी और शक्तिशाली वैज्ञानिक में बदल दिया था। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, राकेश कृष 4 में एलियन जादू को वापस लाने पर विचार कर रहे हैं। इस आइडिया को लगभग लॉक कर दिया गया है कि 17 साल बाद फ़िल्म की कहानी में जादू की वापसी होगी।

वैसे भी कृष 3 में रोहित मेहरा की डेथ हो चुकी है, लिहाज़ा जादू को फिर बुलाने का यह परफेक्ट समय होगा। जादू की वापसी को बड़े स्तर पर दिखाने की तैयारी चल रही है। मुंबई मिरर से बातचीत में ऋतिक ने भी जादू की वापसी का इशारा किया था। उन्होंने कहा था- दुनिया अब कुछ जादू के साथ कुछ कर सकती है।

जादू एक एलियन है, जो नीले रंग का है और उसके पास सुपर पॉवर्स हैं। इस फ्रेंचाइजी की पहली फ़िल्म कोई मिल गया में दिखाया गया था कि संयोगवश धरती से संपर्क होने के बाद एलियन यहां आता है। भोला-भाला रोहित उसे छिपाकर रखता है और धीरे-धीरे एलियन रोहित को शक्तियां देता है। 

कोई मिल गया में जादू का किरदार इंद्रवर्द्धन पुरोहित ने निभाया था, जो बौने क़द के कलाकार थे। 2014 में उनकी डेथ हो चुकी है। जादू के कॉस्ट्यूम ऑस्ट्रेलियन आर्टिस्ट जेम्स कॉलनर ने बनाये थे। वैसे जादू पर बच्चों के चैनल निकलोडियन पर 2004 में एक एनिमेशन कम लाइव सीरीज़ आ चुकी है, जिसका नाम था जे बोले तो जादू।

कोई मिल गया 2003 में रिलीज़ हुई थी। इसका सीक्वल कृष 2006 में आया था, जिसमें ऋतिक रोशन ने डबल रोल निभाया। रोहित मेहरा और उसका बेटा कृष जो ख़ुद भी सुपर पॉवर्स से लैस होता है। फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म कृष 3, 2013 में आयी थी। दूसरी कृष 2 कभी नहीं आयी, क्योंकि कृष को ही कृष 2 माना गया। 

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *