राम-सीता बनेंगे ऋतिक और दीपिका, 300 करोड़ रुपये में तैयार होगी रामायण

देश में जब भी रामायण की बात की जाती है तो सबसे पहले रामानंद सागर का ये सीरियल याद आता है जिसने कोरोना काल में भी सभी का खूब साथ दिया. इस सीरियल ने सभी के दिल में अलग जगह बनाई है.

अब बॉलीवुड इसी रामायण पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है. कोई एनिमेशन या फिर छोटी फिल्म नहीं, बल्कि पूरे 300 करोड़ रुपये खर्च करने की तैयारी है.

निर्माता मधु मेंटाना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट रामायण के लिए बहुत उत्साहित हैं. वे इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर रामायण की भव्य प्रस्तुति दिखाना चाहते हैं. वे पूरी फिल्म 3D में शूट करने जा रहे हैं.

सिर्फ यही नहीं,बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर ली है. भगवान राम के रोल के लिए ऋतिक रोशन को चुना गया है, वहीं माता सीता के रोल में दीपिका को लेने की तैयारी है.

औपचारिक घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये दोनों ही फ्रंट रनर्स हैं और मेकर्स इन्हें ही इस खास फिल्म के लिए कास्ट करना चाहते हैं.

वैसे मालूम हो कि इस रामायण का निर्देशन दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी करने जा रहे हैं. मेकर्स इस खास पेशकश के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं चाहते हैं, ऐसे में सिर्फ और सिर्फ बेस्ट पर फोकस किया जा रहा है.

खबरें तो ये भी हैं कि  300 करोड़ वाली रामायण लंबाई के मामले दूसरी फिल्मों की तुलना में काफी बड़ी होने वाली है. मेकर्स रामायण का हर पहलू, हर किस्सा दर्शकों के बीच लाना चाहते हैं. ऐसे में फिल्म को दो पार्ट में भी रिलीज किया जा सकता है.

अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन प्रोजेक्ट के साथ ऋतिक और दीपिका का नाम जुड़ना बज को अलग ही लेवल पर ले जा रहा है.

Back to top button