आजादी के 71 वर्ष पूरे होने पर पतांजलि ने दिया राष्ट्रवासियों को धमाकेदार उपहार : 50 रुपये के कार्ड पर पायें 5 लाख तक की सहयोग राशि और बहुत कुछ

लखनऊ. देश के प्रतिष्ठित स्वदेशी ब्रांड के रूप में अपनी स्थाई पहचान बना लेने के बाद पतंजलि अब देश के प्रत्येक नागरिक को सीधे जोड़ने की अभूतपूर्व मुहीम की शुरुवात की है. यहाँ जाने आप अपना पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड कैसे बनवाएं.

आजादी के 71 वर्ष पूरे होने पर पतांजलि नें भारत देशवासियों को बड़ा तोहफा देने के लिए एक अनूठी शुरुवात की है. इसके तहत पतंजलि ने ‘ स्वदेशी समृद्धि कार्ड ‘ लांच किया है.  इस स्वदेशी समृद्धि कार्ड से पतंजलि ने देश के प्रत्येक व्यक्ति से सीधा रिश्ता जोड़ उसकी आर्थिक सुरक्षा, मुफ्त 5 लाख की जीवन बीमा एवं अन्य कई बम्पर उपहारों की बरसात कर दी है.

Patanjali Advertisement Campaign

स्वदेशी समृद्धि कार्ड के फायदे 

पतंजलि द्वारा जारी किये जा रहे स्वदेशी समृद्धि कार्ड से कई तरह के बड़े फायदे हैं.  कुछ महत्वपूर्ण लाभ इस प्रकार है- 100 रूपये की पंजीकरण राशि राखी गई है, जिसमें 50 रुपये की फिलहाल छूट है. मतलब कि 100 रूपये वाला स्वदेशी समृद्धि कार्ड आज आप को मात्र 50 रूपये के ऑनलाइन भुगतान पर अभी जारी हो सकता है. 50 प्रतिशत छूट के साथ अभी अपना कार्ड पाने के लिए यहाँ क्लिक करें या इस लिंक ( goo.gl/aNVyQT ) को कॉपी कर अपने ब्राउज़र में खोलें. पतंजलि की वेबसाइट पर अपनी डिटेल भर कर मात्र 50 रूपये के ऑनलाइन भुगतान पर आप का कार्ड सक्रिय हो जायेगा.

साथ ही पाए रूपए 5 लाख का दुर्घटना बीमा सहयोग अनुदान, जो की आप को किसी आकस्मिक दुर्घटना में आप के परिवार को होने वाले  आर्थिक नुकसान से बचाता है.

पतंजलि के किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर स्वदेशी समृद्धि कार्ड धारकों को अलग से 10 प्रतिशत की विशेष छूट का प्राविधान है. साथ ही पतंजलि परिवार से मिलने वाले अन्य सेवाएं सम्मलित हैं.

इस प्रकार पतंजलि का स्वदेशी समृद्धि कार्ड देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस का बड़े धमाकेदार उपहार है.

इस कार्ड को बनवाने के लिए देशवासियों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि जिस वेबसाइट पर पतंजलि ये कार्ड ऑनलाइन बनता है वह ट्रैफिक लोड के कारण कई बार बंद भी हो चुकी है.

बहुत ही कम समय के लिए उपलब्ध इस स्वदेशी समृद्धि कार्ड ऑफर को कोई भी अपनी जानकारी में आने के बाद छोड़ना नहीं चाहता. यदि आप भी इस बहुमूल्य उपहार को प्राप्त करना चाहते हैं तो जल्दी करे. 50 प्रतिशत छूट के साथ अभी अपना कार्ड पाने के लिए इस लिंक ( goo.gl/aNVyQT ) को कॉपी कर अपने ब्राउज़र में खोलें. पतंजलि की वेबसाइट पर अपनी डिटेल भर कर मात्र 50 रूपये के ऑनलाइन भुगतान पर आप का कार्ड सक्रिय हो जायेगा.

अधिक जानकारी के लिए UjjawalPrabhat.Com वेबसाइट देखें.

वैकल्पिक रूप से इस लिंक को कॉपी करके अपने ब्राउज़र के दूसरे पेज पर खोलें http://audvertize.vnative.net/5b72dac8b6920d7e18698e5d

 

Patanjali Advertisement Campaign

 

 

 

Loading...

Check Also

बीजेपी के इस विधायक ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा देने का लिया फैसला

बीजेपी के इस विधायक ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा देने का लिया फैसला

भारतीय जनता पार्टी के विधायक अनिल गोटे ने पार्टी में ‘अपराधियों’ को शामिल किए जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com