संजय दत्त की बेटी की हॉट फोटोज इन्टरनेट पर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जितने फेमस हो रहे हैं उतनी ही पॉपुलर हो रही हैं उनकी बेटी त्रिशाला दत्ता. जी हाँ, ये भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. त्रिशाला भले ही इंडस्ट्री से दूर है लेकिन हॉटनैस के मामले में वो किसी से पीछे नहीं हैं. इनकी हॉटनेस किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

ये आप देख सकते हैं इनकी हाल ही में वायरल हो रही फोटोज में. दरअसल, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वो हॉट लुक में नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं वो रेड कलर के टॉप में नज़र आ रही हैं जो नेट का टॉप है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ #mybodytho #stomachdefinition #gymlife #aboutlastnight #yay #lemonwaterworks #andcardio #7daysaweek’. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं जो बॉलीवुड में जल्दी ही आने वाली हैं.

इसे भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल: मौत के बाद भी इस एक्ट्रेस की 14 फ़िल्में हुईं थी रिलीज़

बेटी

फ़िलहाल आपको दिखा देते हैं इनकी ये लेटेस्ट फोटोज जिसमे वो हॉट लग रही हैं. इसके अलावा बता दे, उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वो न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.

Back to top button