15 मई 2020 का राशिफल जानिए क्या कहते है आपके सितारे

मेष

आज के दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे और आपको अपनी मेहनत के लिए अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की पकड़ मजबूत होगी। सेहत भी बढ़िया रहेगी जिससे आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन में आज रोमांस बढ़ेगा और अपने प्रिय से दिल की बात खुलकर कहेंगे। उनसे प्यार बढ़ाने की कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को साथ मिलकर निभाएंगे।

वृष

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने काम में पूरी तरह मग्न रहेंगे और मेहनत से अपने काम को अंजाम देंगे जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे। व्यापारी वर्ग को भी उत्तम लाभ के योग बन रहे हैं। आपका काम खुल सकता है और आप उसमें आगे बढ़ेंगे। सेहत मजबूत रहेगी। नई नई बातें आपके दिमाग में आएंगी जो आपकी सोच को और मजबूत बनाएंगी। सेहत बढ़िया रहेगी। दांपत्य जीवन में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। एक दूसरे के साथ रिश्ते मजबूत होगा।प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे। आपका प्रिय आप के प्रति अपनी हर इच्छा जताएगा।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य में थोड़ी दिक्कत जरूर आ सकती है लेकिन काम अटकते अटकते भी अंत में बन ही जाएंगे। खर्चों पर कंट्रोल करना आपके लिए बहुत जरूरी होगा क्योंकि वह आपके हाथ से बाहर जा सकते हैं। इनकम में थोड़ी कमी आएगी जिससे आपको यह सोचना होगा कि आगे क्या करना है। काम के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर है। सेहत अच्छी रहेगी। इसके लिए आपको अच्छे खान-पान पर ध्यान देना होगा। व्यवस्थित रहें और अनुशासित रहें। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा है।

कर्क

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपको चिंताओं से बाहर निकल कर आना होगा और देखना होगा कि वास्तविक सच्चाई क्या है। आवश्यकताओं के लिए अपना पूरा सामर्थ्य लगाएं और अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें। काम के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर है। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण और खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। साथ में खूब बातचीत करेंगे और प्यार बढ़ाएंगे।

सिंह

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस में लाभ के योग बनेंगे। इनकम के साथ आप कोई संपत्ति खरीदने की भी प्लानिंग कर सकते हैं। जीवनसाथी के सहयोग से इसमें आपको मदद मिलेगी। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा और मजबूत रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे और आपकी सेहत बढ़िया रहेगी। आपको मान सम्मान मिलेगा।

कन्या

आपके लिए आज का दिन मान थोड़ा कमजोर कहा जा सकता है। ऐसी स्थिति में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि वैसे तो आप ठीक-ठाक रहेंगे लेकिन मानसिक चिंताएं आपको परेशान कर सकती हैं। हल्के फुल्के खर्चे भी बने रहेंगे लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक होगी। काम के सिलसिले में तेज बुद्धि का इस्तेमाल करें और समय पर अपना काम पूरा करने की आदत डालें। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप विवाह के बारे में सोचने लगेंगे।

तुला

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।आप अपनी पढ़ाई में खूब मन लगाकर मेहनत करेंगे। नई नई बातों को सीखने का मन करेगा।प्रेम जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा। आपका जीवनसाथी परिवार में अपनी जगह बनाएगा। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। काम के सिलसिले में आप आज कुछ निराश महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे और काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल करेंगे। आपको आपके काम का अच्छा फल भी मिलेगा। अच्छे नतीजे के रूप में आपके प्रमोशन के योग बन सकते हैं। घर परिवार की जिम्मेदारियों में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे जिससे घर वालों की नजर में भी आपकी इज्जत और बढ़ेगी। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। संपत्ति खरीदने के योग बन सकते हैं। गृहस्थ जीवन पूर्ण रूप से सुख शांति पूर्ण और प्रेम पूर्ण रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। आज आपको किसी नए व्यक्ति से बात करने का मौका मिल सकता है।

धनु

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आप में गजब की उर्जा होगी जो आपके हर काम में आपकी मदद करेगी और समय रहते आप अपने कामों को निपटा पाएंगे जिससे आपके पास बहुत समय आपके पास बचेगा। उस काम को किसी रचनात्मक गतिविधि में लगाएंगे। विरोधियों से थोड़ा सावधान रहिए, वो आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। काम के सिलसिले में आप को और अधिक मेहनत से काम लेना होगा और साथी कर्मचारियों का भी सहयोग इसमें जरूरी होगा। धन के मामले में आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके खर्चे बढ़ेंगे। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।गृहस्थ जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा।

मकर

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आप अपनी इनकम को बढ़ाने का हर संभव प्रयास करेंगे और काफी हद तक सफल भी होंगे। प्रेम जीवन में खुशनुमा समय की प्राप्ति होगी। प्यार मोहब्बत में डूब जाएंगे। इससेआपका रिश्ता और भी गहरा होगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। आपके रिश्ते में आपसी समझदारी और रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश भी शामिल होगी। काम के सिलसिले में थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है। ये भी संभव है कि आपको अपने काम का पूरा नतीजा दिखाई ना दे। सेहत सामान्य रहेगी।

कुंभ

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपमें गजब का आत्मविश्वास होगा जिससे आप हर काम को बहुत ही मजबूती के साथ अंजाम देंगे। घर परिवार में भी आपकी छवि मजबूत होगी। अच्छे काम करेंगे और घरवालों की जरूरतों को पूरा करेंगे। पारिवारिक और घरेलू खर्च पर भी ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी मेहनत आपके काम आएगी। प्रेम जीवन सामान्य रूप से आगे बढ़ेगा लेकिन जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें गृहस्थ जीवन में आज मजबूती के साथ खड़े होना होगा और अपने जीवन साथी का संबल बनना होगा क्योंकि इस समय में उन्हें आप की जरूरत है।

मीन

आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपने बढ़ते हुए खर्चों की चिंता होगी और इसकी वजह से मानसिक तनाव को खुद पर हावी बना लेंगे लेकिन इससे बाहर निकलने की कोशिश करें। इनकम में बढ़ोतरी होगी जिससे आपका आत्मविश्वास वापस लौटेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपके बॉस आपसे खुश होंगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रूप से व्यतीत होगा और जो लोग किसी प्रेमी सम्बन्ध में हैं उन्हें आज अपने रिश्ते में कुछ  नई और खुशी की बातें पता चलेगी जिससे आपका रिश्ता और भी मजबूत बनेगा।

Back to top button