08 फरवरी का राशिफल दिन सोमवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष

आज आपमें ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। उससे बहुत गुस्सा आएगा। नतीजतन, आपका काम खराब हो जाएगा। इसलिए क्रोध को नियंत्रित करना होगा। कार्यालय में अधिकारियों और परिवार के सदस्यों और विरोधियों के साथ बहस के बिना चुपचाप दिन बिताना बेहतर होगा। किसी धार्मिक कार्य या धार्मिक कार्य में जाने या किसी धार्मिक स्थान पर जाने का अवसर मिलेगा।

वृषभ

अत्यधिक काम का बोझ और खाने में लापरवाही आपके स्वास्थ्य को खराब करेगी। समय पर भोजन और नींद नहीं लेने के कारण आप मानसिक बेचैनी का अनुभव करेंगे। प्रवास में गड़बड़ी होने की संभावना नहीं है। नियत समय में कार्य पूरा करने में विफलता से क्रोध की भावना पैदा होगी। गणेशजी के अनुसार योग ध्यान और आध्यात्मिक पढ़ने से राहत मिलेगी।

मिथुन

आपको मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में विशेष रुचि रहेगी। परिवार के सदस्यों या परिवार के साथ एक आउटिंग का आयोजन किया जाएगा। सार्वजनिक जीवन में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रेम प्रसंगों की पूर्व भूमिका बनेगी। आप सार्वजनिक जीवन में सम्मान और सम्मान के अधिकारी बनेंगे। आपके हाथों से परोपकार और मेहनत होगी।

कर्क

आज का दिन खुशियों और सफलता का दिन है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। कार्यालय में कर्मचारियों के अनुकूल वातावरण होगा। मजदूर वर्ग और निजी पक्ष से लाभ होगा। स्वास्थ्य बना रहेगा आर्थिक रूप से लाभ होगा। आवश्यक खर्च होंगे। प्रतिस्पर्धियों को परास्त करने में सक्षम होंगे।

सिह

आज आप शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य के साथ काम करेंगे। रचनात्मक प्रवृत्तियों में विशेष रुचि रहेगी। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नई रचनाओं से प्रेरणा मिलेगी। प्रियजनों और प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी। आपको बच्चों की अच्छी खबर मिलेगी। धार्मिक या परोपकारी कार्य आपके मन को प्रसन्न करेंगे।

कन्या

आज आपको प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। शारीरिक स्वास्थ्य से संबंधित शिकायतें रहेंगी। मन पर चिंता के बोझ के कारण आप मानसिक परेशानी का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच नोकझोंक होगी। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता उत्पन्न होगी। पढ़ाई के लिए अनुकूल समय नहीं है। स्थायी संपत्ति, वाहन से संबंधित समस्याएँ बनेंगी। धन खर्च होगा।

तुला

आज का दिन साहस बढ़ाने और हाथ में काम करने का शुभ दिन है, भाग्य में वृद्धि के कारण, गणेश कहते हैं। आप एक उपयुक्त स्थान पर पूंजी निवेश करने में सक्षम होंगे। परिवार में भाई-बंधुओं के साथ आत्मीयता और मेल-मिलाप रहेगा। छोटे धार्मिक दौरे का आयोजन कर पाएंगे। आपको विदेश से अच्छी खबर मिलेगी।

वृश्चिक

नकारात्मक मानसिक वृत्ति से बचे यदि आप बोलने में नूगट की नीति का पालन करते हैं, तो आप परिवार के सदस्यों के साथ संघर्ष से बचने में सक्षम होंगे। स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी। अनावश्यक व्यय पर अंकुश लगाना आवश्यक है। छात्रों को पढ़ाई में बाधा आएगी।

धनु

आज आपके कार्यों में सफलता और आर्थिक लाभ होने की संभावना हैं। परिवार मांगलिक प्रकरण में उपस्थित होगा। प्रवास, विशेषकर किसी तीर्थ यात्रा की संभावना है। रिश्तेदारों के साथ मुलाकात आपको खुश करेगी। दांपत्य जीवन में आप निकटता और मधुरता का अनुभव करेंगे। समाज में आपकी प्रसिद्धि और यश बढ़ेगा।

मकर

आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। आपका धन पूजा या धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। सावधान रहें – रिश्तेदारों और परिवार के साथ बोलें, क्योंकि आपके भाषण से किसी को चोट पहुंचने की संभावना है। अधिक सफलता से कम सफलता से निराशा पैदा होगी। स्वस्थ रहो। दांपत्य जीवन में खटास रहेगी।

कुम्भ

नए कार्य या कार्यक्रम हाथ में ले सकेंगे। नौकरी व्यवसाय में लाभ के साथ अतिरिक्त आय बनाने में सक्षम होंगे। आपको मित्र वर्ग, विशेषकर महिला मित्रों से लाभ होगा। आप सामाजिक दायरे में प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आपको पत्नी और पुत्र की ओर से खुशी और संतुष्टि महसूस होगी। प्रवासन, पर्यटन और संयुग्मक संयोजन बनाए जाएंगे। शरीर और मन से प्रसन्न रहेंगे।

मीन

आज का दिन आपके लिए शुभ है। कार्य की सफलता और उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन आपके उत्साह को दोगुना कर देगा। व्यापारियों को व्यापार और आय में भी वृद्धि होगी। एरियर का भुगतान किया जाएगा। इसमें पिता और बुजुर्ग वर्ग के लोग होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। उन्नति के संयोग बनेंगे। सरकार से लाभ होगा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button