Honor View 20 की तरह ही पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है

 HMD ग्लोबल की स्वामित्व वाली कंपनी Nokia अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस Nokia X71 को 2 अप्रैल को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में Honor View 20 की तरह ही पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Nokia X71 को ग्लोबली Nokia 8.1 Plus के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में इस साल के अन्य फ्लैगशिप डिवाइस की तरह ही 48 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही Nokia 9 PureView को भी लॉन्च किया जा सकता है। Nokia 9 PureView को पहले MWC2019 में पेंटा कैमरे के साथ पेश किया गया था। इसे कंपनी 2 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia X71 या Nokia 8.1 Plus में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इस प्राइमरी शूटर कैमरे में 120 डिग्री का फील्ड व्यू फीचर दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Nokia 8.1 Plus को ग्लोबल नाम से जबकि Nokia X71 को चीन में लॉन्च किया जा सकता है। पहले भी Nokia X सीरीज को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Nokia X6 को चीन में लॉन्च किया गया था जबकि इसी स्मार्टफोन को ग्लोबली Nokia 6.1 Plus के नाम से लॉन्च किया गया था।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

एक और रिपोर्ट के मुताबिक Nokia X71 और Nokia 8.1 Plus दोनों ही अलग स्मार्टफोन्स होंगे और दोनों के फीचर्स भी अलग हो सकते हैं। इसके मुताबिक, Nokia X71 में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है जबकि Nokia 8.1 Plus में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 2 अप्रैल को आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी अपने पहले पेंटा रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को व्यावसायिक तौर पर लॉन्च करेगी। साथ ही, Nokia X71 को भी पेश कर सकती है। हालांकि, इसके बारे में किसी भी तरह ही आधिकारिक जानकारी फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button