Honda ने पावरफुल क्रूजर बाइक Rebel 1100 को लॉन्च किया, फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

नई दिल्ली। Honda जल्द ही भारत में अपनी पावरफुल बाइक Rebel 1100 को लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि कंपनी ने गुरुवार को अपनी इस दमदार बाइक को अनवील कर दिया है। जापानी दोपहिया वाहन निर्माता ने गुरुवार को बाइक का अनावरण किया।

जानकारी के अनुसार होंडा रिबेल 1100 का डिजाइन काफी हद तक रिबेल 500 बाइक से इंस्पायर्ड है। ये बाइक रेट्रो डिजाइन में आएगी, जिसमें राउंड हेडलैम्प, राउंड मिरर, टियर-ड्रॉप शेप फ्यूल टैंक और ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे। पावरफुल क्रूज़र बाइक में फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा और इसमें फुल एलईडी लाइटिंग भी होगी।

होंडा रेबेल 1100 क्रूजर बाइक को कंपनी के फ्लैगशिप बाइक CRF1100L अफ्रीका ट्विन की तरह ही 1100cc के पावरफुल इंजन से लैस किया जाएगा। ये इंजन 7,500rpm पर 102hp की मैक्सिमम पावर और 6,250rpm पर 105Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। ये इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन या डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक के फ्रंट में 18 इंच के व्हील्स और रियर में 16 इंच के व्हील्स दिए जाएंगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

होंडा रिबेल 1100 बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसमें बेहतर हैंडलिंग के लिए ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और राइडिंग मोड जैसे फीचर्स भी होंगे। इस नई क्रूजर बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक यूनिट सस्पेंशन मिलेगा।

होंडा ने रेबेल 1100 बाइक को दो कलर्स में लॉन्च की जाएगी जिनमें मेटैलिक ब्लैक और बोर्डेक्स रेड शामिल है। हालांकि भारत में ये बाइक कब लॉन्च की जाएगी इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बाइक की कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस बाइक की लॉन्चिंग का ऐलान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button