मोमबत्ती से आग लगने से बुझा घर का चिराग, 3 माह के अर्श की मौत

शामली। घर मे मोमबत्ती से आग लगने के कारण दो मासूम बुरी तरह से जल गए। जिसमें 3 माह के अर्श की मौत हो गई तो 3 साल की बुशरा बुरी तरह झुलस गई। जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। मरने वाला अर्श तीन बहनों का इकलौता भाई था। हादसे से परिजनों व क्षेत्र दुख की लहर है।

जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव भैसानी इस्लामपुर में एक दुखद हादसा हो गया। जिसमें 3 माह के अर्श की जलकर मौत हो गई तो 3 साल की बुशरा गंभीर रूप से झुलस गई है। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। दरअसल यह दुखद हादसा भैसानी गांव में मजदूरी करने वाले शहजाद के घर हुआ है।

जानकारी के अनुसार शहजाद की पत्नी सुबह सवेरे लगभग 5:00 बजे गांव में बिजली चली जाने के बाद घर में मोमबत्ती जलाकर घर के कामकाज में लग गई, लेकिन अनहोनी को कौन टाल सकता है मोमबत्ती के पास ही चारपाई पर सो रहे 3 माह का अर्श वह 3 साल की बुशरा के ऊपर अचानक मोमबत्ती गिर गई।

जिससे चारपाई पर पड़ी रजाई ने आग पकड़ ली। जिसके बाद 3 माह के अर्श की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 साल की बुशरा को गंभीर हालत के चलते थानाभवन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते बुशरा को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

शहजाद के घर में तीन बेटियों के बाद अर्श का जन्म हुआ था। जिसके बाद पूरा घर अर्श के होने पर बहुत खुश था, लेकिन मजदूरी करने वाले शहजाद के परिवार को किसी की ऐसी नजर लगी कि एक हादसे ने उसके परिवार की सारी खुशियां छीन ली। अब हादसे के बाद से परिजनों कोहराम मचा हुआ है।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button