इन 5 राशियों के लिए होली लेकर आई खुशियों भरी सौगात, होगा बड़ा फायदा

होली का त्योहार इस साल 28-29 मार्च को मनाया जाएगा. 28 मार्च को होलिका दहन होगा और 29 मार्च को रंग वाली होली खेली जाएगी. होली पर इस बार एक दुर्लभ संयोग भी बन रहा है. इस दिन शनि और गुरु एक ही राशि (मकर) में विराजमान होंगे. साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग, ध्रुव योग और अमृत सिद्धि योग भी बनेगा. मेष, कर्क, सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए ये संयोग ज्यादा लाभदायक सिद्ध होंगे. आइए जानते हैं होली पर बन रहे ये दुर्लभ संयोग आपकी राशि पर कैसा असर डालेंगे.

मेष– कमाई के नए साधन उत्पन्न होंगे. नौकरी-व्यापार में नए अवसर तलाशने में कामयाबी मिल सकती है. पारिवारिक और दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. गुस्से पर काबू रखने से लाभ होगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा.

कर्क– घरेलू खर्चे नियंत्रण में आएंगे. नौकरी में काम प्रेशर रहेगा, लेकिन उसका फल भी निश्चित तौर पर मिलेगा. अनायास धन की प्राप्ति हो सकती है. क्रिएटिव सोच के चलते आय के स्रोत बढ़ाने पर जोर रहेगा. पारिवार में खुशियों का माहौल रहेगा.

सिंह– आपके लिए होली के करीब धन योग बन रहा है. नए व्यापार या नौकरी का लाभ हो सकता है. दोस्तों से मदद मिल सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. हालांकि खर्चों में थोड़ा सा इजाफा भी सकता है. होलिका दहन से पहले कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है.

तुला– होलाष्टक के बाद समय आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. नई नौकरी का शुभ समाचार मिल सकता है. मौजूदा नौकरी में पद-पैसे में वृद्धि हो सकती है. भाग्य का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन अच्छा व्यतीत होगा. मित्रों के साथ पार्टी का आनंद ले सकते हैं.

कुंभ– नौकरी-व्यापार के मामले में स्थिति बेहतर रहेंगी. अनायास धन की प्राप्ति के योग बन सकते हैं. हालांकि बेवजह का मानसिक तनाव आपको घेर सकता है. घर या ऑफिस में लोगों के साथ विवाद में पड़ने से बचें. संतान सुख की प्राप्ति होगी. कोई शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकता है.

Back to top button