‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने अपनी वाइफ रीतिका को कुछ खास अंदाज में विश किया बर्थडे…

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने रोमांटिक अंदाज में अपनी वाइफ रीतिका सजदेह को बर्थडे विश किया है. रोहित शर्मा फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया आए हुए हैं.

हिटमैन ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों अपना 14 दिन का अनिवार्य क्वारनटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं. इसके बाद रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे. वाइफ रीतिका सजदेह के जन्मदिन पर रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग, हमेशा आपको प्यार

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और रीतिका की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.  इंस्टाग्राम पर रोहित और रीतिका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये कपल काफी चर्चा में रहता है.

बता दें कि रोहित शर्मा के जुड़ने के बाद टीम इंडिया को मजबूती मिलेगी. रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और चौथा टेस्ट मैच खेल सकते हैं. पहले टेस्ट में भारत को शर्मनाक हार मिली थी.

रोहित शर्मा ने साल 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत में खेली गई सीरीज में टेस्ट ओपनर के तौर पर खेलना शुरू किया था. टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग के बाद रोहित की बल्लेबाजी का अंदाज बदल गया.

रोहित शर्मा ने उस सीरीज में ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया था. हिटमैन ने उस टेस्ट सीरीज में एक दोहरे शतक सहित तीन शतक जड़े थे. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में रोहित ने सबसे ज्यादा 529 रन बनाए थे और मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड अपने नाम किया था.

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी रोहित को टीम में शामिल करने का समर्थन किया है. गावस्कर ने कहा, ‘हां, रोहित निश्चित रूप से इस टेस्ट सीरीज में खेलने जा रहे हैं. जहां तक मुझे पता है, वह पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में हैं और वह दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह तीसरे और चौथे टेस्ट में खेलेंगे.’

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा को जल्द से जल्द से भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की. उन्होंने कहा कि रोहित मौजूदा भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल से कहीं बेहतर हैं.
Back to top button