पति ने अपनी पत्नी की तस्वीर ज़ूम करके देखते ही दिया तलाक

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे महिला बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही है और उस महिला की यह तस्वीर देखने के बाद पति ने तलाख माँगा है अब आप भी यही सोच रहे होंगे आखिर तस्वीर में ऐसा क्या है जी पति ने तलाख मांग लिया है.

तस्वीर में दिखने वाली महिला कुछ दिनों के लिए अपने पति को यह बोल कर बहार गयी गई थी कि वह काम के सिलसिले से बाहर जा रही है और फिर महिला एक होटल में रखती है और रूम के अंदर की तस्वीर अपने पति को भेजती है.

सरेआम नौकर के साथ पकड़ी गयी पत्नी, पति ने उठाया हाथ तो बोली ये क्या तुम बीच सड़क पर….

ज़ूम कर दिखा यह-:

महिला का पति तस्वीर देखने के बाद उससे कुछ और तस्वीर भी मांगता है और जब महिला तस्वीर भेजती तो पति उन तस्वीर को देखकर हैरान हो जाता है पहले पति को तस्वीर देखकर कोई ग़लतफहमी लगी लगी लेकिन ज़ूम कर जब देखा उसने तो अपनी से तलाख मांग लिया.

पत्नी अकेली नही थी-:

 

दरअसल हुआ कुछ यह था की पत्नी ने जब तस्वीर भेजी तो पति को अजीब सा नजर आया तस्वीर लड़की अपने रूम में बेड के पास बैठी हुई है और ठीक उसके पीछे कुछ पति को अजीब सा दिखा और एहसास हुआ कि रूम में उसकी पत्नी अकेली नही बल्कि और कोई भी रह रहा है.

होटल में फ़ोन लगा के किया कांफोर्म-:

उसके पति ने अपने शक को न्फर्म करने के लिए उस होटल में फ़ोन लगा दिया जहा उसकी पत्नी रुकी थी और होटल वालो ने भी मान लिया की रूम दो लोगो के लिए बुक किया है होटल से पता चला की रूम पत्नी के साथ एक आदमी और रूक रहा है यह सब देखकर पति अपनी पत्नी से तलाख मांग लिया इस बात पुष्टि नही हो पाई यह मामला कहा का है.

Back to top button