मार्क जकरबर्ग के इस सवाल का उनके पिता ने दिया शानदार जवाब, सुनकर भर जाएगा आपका दिल…

Facebook फाउंडर और CEO Mark Zuckerberg ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने करोड़ों फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा था. इसका पहला जवाब उन्होंने खुद दिया था. लेकिन, उनके जवाब पर उनके फादर ने जो जवाब दिया वो आपका दिल खुश कर देगा.

दरअसल, मार्क जकरबर्ग ने शुक्रवार को एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स से एक सवाल किया था. सवाल ये था कि ‘क्या कभी आप किसी काम को लेकर इतने एक्साइटेड होते हैं कि खाना खाना ही भूल जाएं?’. इसका पहला जवाब खुद जकरबर्ग ने लिखा. उन्होंने लिखा ‘मेरे साथ होता रहता है. मुझे लगता है कि इसके चलते मैंने पिछले महीने 10 पाउंड कम कर दिए हैं. लेकिन, हमारे नए प्रोडक्ट्स काफी शानदार होने वाले हैं.’

हजारों फैन्स के साथ ही जकरबर्ग के इस पोस्ट का रिप्लाई उनके फादर Edward Zuckerberg ने भी दिया. उनका कमेंट काफी दिल छू लेने वाला है. उन्होंने लिखा ‘क्या तुम्हें खाना डिलीवर करने के लिए मेरी और मां की जरूरत है?’

इस कमेंट पर रिप्लाई देते हुए एक Issac Arturo नाम के यूजर ने लिखा कि ‘भले ही आप अरबपति हो जाएं. लेकिन आपके पैरेंट्स आपकी चिंता करना नहीं छोड़ते.’ इसी तरह मार्क जकरबर्ग के पोस्ट पर कई और लोगों ने भी अपनी तरह से रिप्लाई किया है.

Danielle W. Lundberg नाम की एक यूजर ने लिखा है कि वो चाहती हैं कि वो खाना खाना भूल जाएं. लेकिन, उन्हें भूख लगने लगती है और उनके सिर में दर्द भी होने लगता है. इसी तरह एक Jay Padriga नाम के यूजर ने मजाकिया तौर पर लिखा है कि मुझे अब जिम जाना छोड़कर आपके लिए काम करना शुरू कर देना चाहिए.

इस पर एक Rabab Kamal नाम की यूजर ने मजेदार कमेंट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि वो जकरबर्ग से पूरी तरह अलग हैं. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा है कि वो खाने को लेकर इतनी एक्साइटेड रहती हैं कि काम करना ही भूल जाती हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button