अभी अभी : ‘बिग बॉस 12’ की होस्टिंग को लेकर हिना ने कहा कुछ ऐसा…

‘बिग बॉस 12’ का इंतज़ार सभी को हैं और सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं. ऐसे में शो के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं और इस बहार का शो बहुत ही दिलचस्प होने वाला हैं.अभी अभी : 'बिग बॉस 12' की होस्टिंग को लेकर हिना ने कहा कुछ ऐसा...

इस बार शो में ऐसी-ऐसी जोड़ियां आने वाली हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. शो को होस्ट करने की बात की जाए तो वह सलमान खान ही करेंगे लेकिन उनके साथ कोई और भी आ सकता हैं. जी हाँ कुछ समय पहले से खबरे आ रही हैं कि शो में सलमान भाईजान के साथ कैटरिना कैफ भी शो को होस्ट करने आ सकती हैं लेकिन अब तक इस बात का कोई प्रूफ सामने नहीं आया हैं.

कुछ समय पहले हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में ‘बिग बॉस सीजन 11’ की कंटेस्टेंट हिना खान भी गई और उनसे पूछा गया कि ‘बिग बॉस 12’ को लेकर आप कैसा फील कर रही हैं..? इस बात पर हिना ने कहा कि वह बहुत ही उत्साहित हैं और शो को देखना चाहती हैं. आप सभी को बता दें कि शो अक्टूबर में शुरू हो सकता हैं और अभी इन दिनों शो कि तैयारियां चल रही हैं. हिना से शो को होस्ट करने के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह यहीं चाहती हैं कि शो को सलमान खान होस्ट करे और उनके साथ कौन होना चाहिए इसके बारे में बोलने वाली वो कोई नहीं हैं.

उन्होंने इस बात पर सलमान और मेकर्स कि राय लेने की बात कहीं. बिग बॉस के पिछले सीजन में दर्शको ने काफी एन्जॉय किया उम्मीद हैं कि इस बार का सीजन उससे ज्यादा मजेदार और रोमांचक होगा.

Back to top button