हिमेश रेशमिया ने की अपनी की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी, सामने आई पहली तस्वीर

- in मनोरंजन

मशहूर सिंगर और म्युज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली है। इस शादी की पहली तस्वीर आज सुबह जारी हुई है।

इस शादी में बेहद करीबी लोग शामिल हुए थे। इसमें हिमेश के बेटे ‘स्वयं’ भी शामिल थे। कल जबरदस्त चर्चा थी कि पिछले सप्ताह ही यह शादी हो गई थी और आज रात हिमेश अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करने वाले हैं। जबकि अब खबर आ रही है कि शादी शुक्रवार रात को ही हुई।

बता दें कि इस हफ्ते जब सभी सोनम कपूर की शादी में बिज़ी थे तब अचानक से नेहा धूपिया ने अपनी शादी की घोषणा कर दी थी और वो भी सीधे शादी की फोटो के साथ। फिर हिमेश की शादी की खबर शुक्रवार को आ गई।

आठ दिन में ‘102 नॉट ऑउट’ ने कमाये इतने करोड़

यह हिमेश की दूसरी शादी है। हिमेश जब 21 साल के थे तो उन्होंने कोमल से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा ‘स्वयं’ भी है। साल 2016 में हिमेश ने कोमल से अपनी 22 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया और दोनों ने मिलकर तलाक़ के लिए अर्ज़ी भी दी और साल 2017 में इनका तलाक़ भी हो गया।

जब हिमेश और कोमल के बीच तलाक़ की कार्रवाई चल रही थी तब ख़बरें यह भी थी कि इन दोनों के अलग होने की वजह सोनिया ही है। बाद में दोनों ने ही इस ख़बर को अफवाह बताया था। ख़बरों की मानें तो हिमेश और सोनिया पिछले कई समय से लिव-इन में रह रहे थे। सोनिया को आपने टीवी शोज ‘कैसा ये प्यार है’, ‘परिवार’, ‘पिया का घर’ और ‘यस बॉस’ जैसे शोज में देखा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा